नई दिल्ली | मंगलवार सुबह खबर आई की प्रधानमंत्री मोदी अपनी माँ से मिलने उनके आवास पहुंचे है. उन्होंने खुद ट्वीट के जरिये इसकी जानकारी देते हुए कहा.’ योग छोड़कर माँ से मिला, सुबह होने से पहले उनके साथ नाश्ता भी किया, उनके साथ समय बिताकर अच्छा लगा ‘. मोदी के ट्वीट पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने तंज भरे लहजे में कहा की मोदी जी थोडा दिल बड़ा कीजिये और अपनी धर्मपत्नी और माँ को साथ में रखिये.

केजरीवाल ने मोदी के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा.’ हिन्दू संस्कृति कहती है की आपको अपनी माँ और धर्मपत्नी को साथ में रखना चाहिए. PM आवास बहुत बड़ा है, थोडा दिल भी बड़ा कीजिये’. केजरीवाल यही नही रूके उन्होंने अगले ट्वीट में कहा की मैं अपनी माँ के साथ रहता हूँ, रोज उनका आशीर्वाद लेता हूँ लेकिन ढिंढोरा नही पीटता, मैं राजनीती के लिए माँ को लाइन में नही लगाता.

केजरीवाल और मोदी के बीच की तल्खी जगजाहिर है. कभी मोदी तो कभी केजरीवाल, एक दुसरे पर हमला करते रहते है. नोट बंदी के बाद मोदी की माँ द्वारा बैंक की लाइन में लग कर पैसे बदलवाने की घटना पर केजरीवाल ने कहा था की कैसे बेटे है आप जिसने राजनितिक फायदे के लिए अपनी माँ को लाइन में लगा दिया.

मालूम हो की प्रधानमंत्री मोदी की पत्नी जशोदाबेन उनके साथ नही रहती. इसके अलावा उनकी माँ भी अलग घर में रहती है. मोदी अक्सर अपनी माँ से मिलने गुजरात जाते रहते है. वो कल से गुजरात दौरे पर थे. इसलिए अपनी माँ से मिलने पहुँच गए. यही वजह रही की केजरीवाल ने मोदी पर निजी हमला करते हुए उन्हें पत्नी और माँ को साथ रखने की सलाह दे डाली.

Loading...

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें