अवैध वसूली के मामले में मुंबई पुलिस द्वारा गिरफ्तार किये गए अंडरवर्ल्ड सरगना दाऊद इब्राहिम के छोटे भार्इ इकबाल कासकर ने पूछताछ में बड़ा खुलासा किया है.

कासकर ने पूछताछ में बताया कि दाऊद विवादित सलाफी स्कॉलर जाकिर नाईक को पैसा देता था. ये पैसा दाऊद के पास से जाकिर नाईक तक हवाला के जरिए पहुँचता था. कासकर ने बताया कि दाऊद ने जाकिर को 2012 में पैसे दिए थे. ये पैसे कुछ बिजनेसमैन के जरिए दिए गए थे.

ध्यान रहे इससे पहले जाकिर नाइक के मुख्य वित्तीय अधिकारी आमिर गजदार ने दावा किया था कि दाऊद इब्राहिम ने जाकिर नाइक को चंदा दिया था. ये चंदा सुल्तान अहमद के जरिये जाकिर तक पहुंचता था. जिसे प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने 16 फरवरी, 2017 को मनीलांड्रिंग मामले में गिरफ्तार किया था.

आप को बता दे कि मनीलांड्रिंग मामले में जाकिर नाईक पर मुकदमा दर्ज है. उसके संगठन इस्लामी रिसर्च फाउंडेशन पर भारत में प्रतिबंध लगा दिया गया है. इस पुरे मामले की जांच एनआइए कर रही है. जिसके चलते वह भारत नहीं लौट रहा है.

कासकर ने इसी के साथ एक और बड़ा खुलासा किया है कि दाऊद इब्राहिम की पत्‍नी महजबीं शेख मुंबई में अपने पिता सलीम कश्मीरी से मिलने आई थी. किसी को भनक लगे बिना वापस चली गई.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?