कर्नाटक में बीजेपी सरकार बड़ी परेशानी में आ गई है. दरअसल बीजेपी नेता और जल संसाधन मंत्री रमेश जरकीहोली का एक ‘सेक्स टेप’ वायरल हो रहा है. मामले में बेंगलुरु में दिनेश कल्लाहल्ली नाम के शिकायतकर्ता ने एक शिकायत दर्ज कराई है.

दिनेश कल्लाहल्ली ने पुलिस कमिश्नर को दी अपनी शिकायत में कहा कि लगभग 25 वर्षीय महिला का जल संसाधन मंत्री द्वारा केपीटीसीएल में नौकरी का झांसा देकर कई बार यौन शोषण किया गया, लेकिन बाद में मंत्री अपने बयान से पलट गए. कल्लाहल्ली ने अपनी शिकायत में कहा है कि जब मंत्री को पता चला कि लड़की ने उनके निजी पलों को कैद कर लिया है. बीजेपी नेता ने उसे धमकाया और कहा कि इसका परिणाम बहुत बुरा होगा.

न्यू इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक कल्लाहल्ली का दावा है कि क्यूबन पार्क पुलिस स्टेशन के दायरे में आने वाले एक होटल का ये पूरा मामला है. इसके बाद पुलिस कमिश्नर ने दिनेश कल्लाहल्ली से कहा कि वे क्यूबन पार्क पुलिस से संपर्क करें और अपनी शिकायत दर्ज कराएं. कल्लाहल्ली के मुताबिक क्यूबन पार्क पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने कहा कि पुलिस इस मामले में पहले अपनी तरफ से जांच करेगी और फिर एफआईआर दर्ज की जाएगी.

वहीं, इस मामले में रमेश जरकीहोली ने कहा, ‘यह एक फर्जी वीडियो है. यहां तक कि मैं ना उस महिला और ना ही शिकायतकर्ता को जानता हूं. मैं मैसूर में था. मैं हाईकमान से मुलाकात करूंगा और इस पूरे मामले में अपना पक्ष स्पष्ट करूंगा. यदि ये आरोप सिद्ध होते हैं तो मैं राजनीति और मंत्री पद दोनों ही छोड़ दूंगा.’

मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए बेंगलुरु सेंट्रल के डीसीपी अनुचेथ ने कहा, “रमेश जरकीहोली के खिलाफ हमने दिनेश कल्लाहल्ली की शिकायत देखी है. मामले के अनुसार पुलिस जांच करेगी.” दूसरी ओर केंद्रीय मंत्री प्रहलाद जोशी ने कहा कि मैंने राज्य मंत्री रमेश जरकीहोली का वीडियो मीडिया में देखा है. इस बारे में पार्टी प्रमुख और मुख्यमंत्री से मंगलवार को बात होगी. सीडी की प्रमाणिकता के बारे में जांच के बाद ही कोई एक्शन लिया जाएगा.