Friday, August 6, 2021

 

 

 

कर्नाटक: पूर्व सीएम सिद्धारमैया की महिला से बदसलूकी, सरेआम खींचा दुपट्टा

- Advertisement -
- Advertisement -

कर्नाटक से कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया द्वारा पब्लिक मीटिंग के दौरान एक महिला से बदसलूकी का मामला सामने आया है। पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया एक मीटिंग में लोगों की समस्याएं सुन रहे थे। इसी दौरान जब एक महिला उठकर अपनी बात रखने लगी तो उसकी किसी बात पर पूर्व सीएम भड़क उठे।

मैसूर से सामने आए इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि सिद्दारमैया पहले महिला पर गुस्सा हुए फिर उन्होंने सैकड़ों लोगों की भीड़ में महिला का दुपट्टा खींच लिया। बता दें कि ये महिला सिद्धारमैया से उनके विधायक बेटे की शिकायत करने पहुंची थी। सिद्धारमैया का बेटा यतींद्र कर्नाटक के वरुणा से व‍िधायक है। ये व‍िधानसभा सीट मैसुरु के अंतर्गत आती है।

इतना ही नहीं उन्होंने सामने खड़ी होकर सवाल पूछ रही महिला के हाथ से माइक भी छीन लिया। माइक के साथ महिला का दुपट्टा भी साथ खिंच गया। सिद्धारमैया यहीं नहीं रुके, महिला ने जब दोबारा अपनी समस्या बतानी शुरू की तो सिद्धारमैया ने उसपर चिल्लाते हुए कंधे से पकड़कर नीचे बिठा दिया।

इसके बाद वहां मौजूद कार्यकर्ताओं ने महिला को शांत करने की कोशिश की। महिला फिर से पूर्व सीएम से कुछ पूछने लगी तो सिद्धारमैया खड़े होकर महिला पर जोर-जोर से चिल्लाने लगे। इस शर्मनाक घटना के बाद भी कांग्रेस नेता ने माफी नहीं मांगी। हालांकि पार्टी के एक नेता ने इस पर सफाई देने की कोशिश जरूर की।

इस घटना पर केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि राहुल गांधी को बताना चाहिए कि वह उनके साथ क्या करेंगे। जिस तरह से उन्होंने महिला के साथ दुर्व्यवहार किया यह एक अपराध है। इसी से पता चलता है कि वो महिलाओं की कितनी इज्जत करते हैं। वे तंदूर मामले के बाद से अभी तक नहीं बदले हैं। वे केवल एक परिवार की महिलाओं का सम्मान करते हैं।

कांग्रेस नेता दिनेश गुंडू राव ने सिद्धारमैया का बचाव करते हुए कहा कि कभी-कभी जब लोग जोश में सवाल पूछते हैं और उनको सुनने के बाद भी जब वो नहीं रुकते तो तुम्हें उनके हाथ से माइक खींचना पड़ता है। जब माइक छीना तो महिला का दुपट्टा साथ में खिंच गया। उनका इस तरह का कोई इरादा नहीं था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles