Monday, October 18, 2021

 

 

 

कर्नाटक CM येदियुरप्पा के बाद अब उनकी बेटी भी कोरोना पॉजिटिव

- Advertisement -
- Advertisement -

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा के बाद अब उनकी बेटी को भी कोरोना संक्रमित पाया गया है। उन्हें बेंगलुरु के मणिपाल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। बता दें कि इससे पहले येदियुरप्पा की कोरोना रिपोर्ट पॉज़िटिव आई थी।

येदियुरप्पा ने ट्वीट कर कहा, ‘मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। अभी मैं ठीक हूं। डॉक्टरों की सिफारिश पर एहतियात के तौर पर मुझे अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है। हाल में मेरे संपर्क जो भी लोग आए हैं उनसे मैं अनुरोध करता हूं कि वे सचेत रहें और सेल्फ क्वाटेंटाइन में चले जाएं।’

मुख्यमंत्री को ओल्ड एयरपोर्ट रोड स्थित मणिपाल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। येदियुरप्पा कोरोना वायरस से संक्रमित होने वाले कर्नाटक सरकार  मंत्रिमंडल के चौथे सदस्य हैं।

येदियुरप्पा के बेटे ने कहा, ‘मैंने आज सुबह ही पिता और बहन से बात की है। पिता की तबीयत ठीक है और उनमें कोई लक्षण नहीं है। डॉक्टरों का कहना है कि अगले कुछ दिनों में लक्षण दिखाई दे सकते हैं। इस वजह से उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। उनका सीटी स्कैन किया गया है और उनकी तबीयत ठीक है।’

इससे पहले देर शाम गृह मंत्री अमित शाह और उत्तर प्रदेश बीजेपी प्रमुख स्वतंत्र देव सिंह के कोरोनावायरस से संक्रमित होने की खबरें आईं। वहीं तमिलनाडु के राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित भी रविवार को कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए, वहीं उत्तर प्रदेश की कैबिनेट मंत्री कमल रानी का संक्रमण से निधन हो गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles