Sunday, December 5, 2021

कैराना उपचुनाव: बीजेपी के जिन्ना पर गन्ना पड़ गया भारी, ट्रोल हुई भाजपा

- Advertisement -

उत्तर प्रदेश के कैराना लोकसभा उपचुनाव के नतीजे आ गए है. नतीजों के अनुसार बीजेपी को बड़ा झटका लगा है. गोरखपुर और फूलपुर के बाद अब बीजेपी को अपने ही घर में बड़ी हार मिली है.

आरएलडी उम्मीदवार नेता तबस्‍सुम ने बीजेपी की उम्मीदवार मृगांका को 49449 वोटों से हराया है. बता दें मृगांका पूर्व सांसद हुकुम सिंह की बेटी है. जिनके निधन  सीट खाली हुई.

चुनाव के नतीजे सामने आने के बाद बीजेपी की टांग खिंचाई भी शुरू हो गई है. सोशल मीडिया पर बीजेपी करते हुए यूजर ने लिखा बीजेपी के जिन्ना पर गन्ना पड़ गया भारी. दरअसल, चुनाव प्रचार के दौरान आरएलडी नेता जयंत चौधरी  ने कहा था कि यहां पर जिन्ना नहीं गन्ना मुद्दा है. जिस पर योगी ने कहा था कि जिन्ना के बजाय गन्ना ही उनकी पहली प्राथमिकता है, लेकिन वे जिन्ना की फोटो भी नहीं लगने देंगे।

tabassum1 620x400

ऐसे में अब कैराना में बीजेपी की हार पर अविनाश यादव ने लिखा, “जिन्ना के जिन पर भारी पड़ा कैराना का गन्ना।भाजपा चारों खाने चित्त।” धीरेन्द्र कुमार ने कहा, “गन्ना के आगे जिन्ना हुए गायब, अब झोला उठाने का टाईम आ गया है।” सैफ आजम ने लिखा, “कैराना लोकसभा उपचुनाव में “जिन्ना हार रहा है और गन्ना जीत रहा है ” रोड शो भी काम न आया।”

इस ट्रेंड पर अमीर हैदर ने राय दी, “कैराना और नूरपुर मे BJP के ज़िन्ना को किसानो ने गन्ना चुसवादिया है। ज़िन्ना और EVM मिलकर भी BJP को नही बचा पाये।” अनुज मिश्रा ने लिखा, “कैराना में जिन्ना पर गन्ना भारी, किसान जीता बीजेपी हारी, सत्य जीता झूठों की टोली हारी, सत्यमेव जयते, जय देश जय कांग्रेस।”

एक यूजर ने लिखा, “मोदी और योगी दोनों कहते हैं कि “सांप” और “नेवलों” के मिलने से क्या होगा, अरे साहब, यही होगा जो “कैराना” और “नूरपुर” में हुआ।”

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles