पुलवामा हमले पर जहाँ हर कोई शहीदों तो नमन कर रहा है वहीँ दूसरी तरफ नवजोत सिंह सिद्धू  अपने पाकिस्तानी प्रेम को लेकर सुखियों में चा गये है.नवजोत सिंह सिद्धू को कमेन्ट करना भारी पड़ गया है. उन्हें द कपिल शर्मा शो से हटा दिया गया है। चैनल ने उन्हें रिजाइन करने के लिए कहा है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, उनकी जगह अर्चना पूरण सिंह शो में नजर आएंगी जिसकी पुष्टि उन्होंने खुद की है. अर्चना ने दैनिकभास्कर को बताया है कि उन्होंने शो के दो एपिसोड्स की शूटिंग भी शुरू कर दी है. आपको बता दें की इससे पहले द कपिल शर्मा शो में सिद्धू की मौजूदगी के चलते उसपर बैन लगाने की मांग उठ रही थी

Loading...


.

 

इतना ही नहीं गुस्से में सोशल मीडिया यूजर्स # boycottTheKapilSharmaShow के अंतर्गत शो को तब तक न देखने की अपील कर रहे थे जब तक सिद्धू को इससे हटा नहीं लिया जाता. ऐसे में दबाव में आकर मेकर्स को फैसला लेना ही पड़ा और शो से सिद्धू की छुट्टी कर दी गई है और वह शो में नहीं दिखेंगे.

आपको बता दें की गुरुवार को पुलवामा में सीआरपीएफ जवानों पर आतंकवादी हमला हुआ था जिसमें 40 जवान शहीद हो गए। हमले की जिम्मेदारी आतंकवादी संगठन जैश ए मोहम्मद ने ली है. हमले पर पाकिस्तान को क्लीन चिट देते हुए सिद्धू ने कहा था कि चंद लोगों की वजह पूरे देश को दोषी नहीं ठहराया जा सकता.

शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें