Friday, June 18, 2021

 

 

 

मध्य प्रदेश में बोले कांग्रेस नेता – दिन में राम मंदिर का चंदा लेकर रात में दारू पी जाते हैं भाजपाई

- Advertisement -
- Advertisement -

मध्य प्रदेश में कांग्रेस के विधायक कांतिलाल भूरिया ने राम मंदिर के चंदे को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि भाजपा के कार्यकर्ता दिन में चंदा के नाम पर पैसा लेकर रात में दारू पी जाते हैं।

उन्होने कहा, “मैं बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पूछता हूं कि राम मंदिर (Ram Temple) के निर्माण के नाम पर इतने सालों तक आपने जो चंदा लिया है वो कहां है? उसे राम मंदिर ट्रस्ट में क्यों नहीं जमा करवाते? बीजेपी के कुछ नेता दिन में लोगों से राम मंदिर के नाम पर चंदा ले रहे हैं और रात में उसी पैसे से शराब पी रहे हैं।”

हालांकि इस पर प्रतिक्रिया देते हुए मध्य प्रदेश के प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा ने कहा, ‘जो भी चंदा इकट्ठा होता है सीधा श्री राम जन्मभूमि तीर्थक्षेत्र के ट्रस्ट में जाता है।’

वहीं भाजपा के अनुसूचित जनजाति मोर्चे के प्रदेश अध्यक्ष कलसिंह भाबर ने कांतिलाल भूरिया के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कांग्रेस नेता राम मंदिर निर्माण पचा नहीं पा रहे हैं और बौखलाहट में अनर्गल बयान देकर हिंदुओं का अपमान कर रहे है। भाबर ने भूरिया से अपने आरोपों के सबूत देने और सबूत ना देने पर माफी मांगने की बात कही है।

बता दें कि कांतिलाल भूरिया झाबुआ से विधायक हैं और दो बार केंद्रीय मंत्री भी रह चुके हैं। भूरिया पांच बार सांसद चुने जा चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles