ट्रेन को नुकसान पहुंचा कर आतंकी वारदात अंजाम देने के मामलें में शिवम सोनी को बिहार के बेगूसराय से गिरफ्तार कर लिया गया हैं. पूछताछ के दौरान उसने स्वीकार किया कि उसने बिहार के दलसिंहसराय में ट्रेन को पटरी से उतारने के लिए रेकी की थी.

शिवम ने पुलिस अफसरों, एटीएस और खुफिया विभाग के अधिकारियों के सामने स्वीकार किया है कि दलसिंहसराय के साठा जगत में भी उसने ट्रेन को डिरेल करने की साजिश रची थी. शिवम के पास से बरामद सिम कार्ड के डिटेल्स भी खंगाले जा रहे हैं.

बेगूसराय जिला के चेरिया बरियारपुर थाना अंतर्गत मंझौल बाजार इलाके से गिरफ्तार शिवम को रेलवे ट्रैक के नक्शे, विदेशी सिगरेट के 45 पैकेट, कई बैंक के पासबुक, सिम कार्ड, फर्जी आधार कार्ड आदि सामानों के साथ गिरफ्तार किया गया था.

एसपी रंजीत कुमार मिश्रा ने बताया कि एनआईए की टीम को भी संदिग्ध से पूछताछ करने के लिए बुलाया गया है. शिवम की जड़ खोदने में लगे अफसर जब जांच को उसके ससुराल पहुंचे तो संदिग्ध के मोबाइल में व्हाट्सएप के अधिकतर मैसेज उर्दू में थे.

बेगूसराय के एसपी रंजीत कुमार मिश्रा ने बताया कि संदिग्ध ने रेल डीएसपी की पूछताछ में कई अहम खुलासे किये हैं. उसके दलसिंहसराय-साठा जगत के बीच पटरी पर कंक्रीट स्लीपर रखे जाने के मामले में भी संलिप्तता बताई जा रही है

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?