Tuesday, August 3, 2021

 

 

 

कमलेश तिवारी की पत्नी बनी हिंदू समाज पार्टी की नई अध्यक्ष, बोली – संभालकर रखा है 15 लाख का चेक….

- Advertisement -
- Advertisement -

लखनऊ। हिंदू समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी की ह*त्या के बाद उनकी पत्नी ने पार्टी का कमान संभाल लिया है। अध्यक्ष बनने के बाद किरण तिवारी ने शनिवार दोपहर प्रेस ब्लब में पत्रकार वार्ता की। जिसमें उन्होंने प्रदेश सरकार को चुनौती देते हुए कहा कि आरोपितयों को फांसी दी जाए, यदि  नहीं दे सकते हैं तो हमें सौंप दें, हम निपट लेंगे।

प्रेस क्लब में प्रेसवार्ता के दौरान उन्होंने कहा कि सरकार ने कमलेश तिवारी ह*त्या के बाद 15 लाख रुपए देकर उन्हें अपमानित किया है इससे वह बहुत दुखी है। किरण तिवारी ने कहा कि वह 15 लाख रूपए की चेक को संभालकर रखेगी, जिस दिन बीजेपी का कोई बड़ा नेता कमलेश तिवारी की आ’तंकी घटना में मारा जाएगा, उस नेता के परिवारवालों को 15 लाख रुपए और जोड़कर वापस करूगी।

उन्होने कहा, सरकार ने यह रुपए देकर मेरा मुंह बंद कराने की कोशिश की है लेकिन इन रुपयों से कमलेश तिवारी की कमी को पूरा नहीं किया जा सकता है। यह घटना प्रशासन की लापरवाही का नतीजा है। अलर्ट के बाद भी उनकी सुरक्षा नहीं बढ़ाई गई।

किरण ने कहा कि सीएम योगी ने हमारी मांगों को गंभीरता से नहीं लिया। हमने एनआइए जांच की मांग की थी। प्रशासन और शासन की तरफ से कमलेश तिवारी को जरूरी सुरक्षा नहीं दी गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles