कमलेश तिवारी केस में 6 लोग हिरासत में, मौलाना अनवारुल हक से भी पूछताछ

11:40 am Published by:-Hindi News

हिंदू महासभा के पूर्व अध्यक्ष कमलेश तिवारी की ह*त्या के मामले में उत्तर प्रदेश के बिजनौर से दो लोगों की गिरफ्तारी की खबर है। जबकि गुजरात के सूरत से छह संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया गया है।

पुलिस ने गुजरात के सूरत से पुलिस ने 6 लोगों को हिरासत में लिया है। हिरासत में लिए गए 6 में से एक की भूमिका मर्डर में संदिग्ध बताई जा रही है। इन सभी को गुजरात एटीएस ने हिरासत में लिया है और यह टीम यूपी पुलिस और एसआईटी से लगातार संपर्क में है।

वहीं  बिजनौर से दो मौलाना गिरफ्तार किए गए हैं। पुलिस ने मौलाना अनवारुल हक को नगीना के आशियाना कॉलेनी से गिरफ्तार किया है। वहीं, मौलाना नईम कासनी को भी तड़के गिरफ्तार किया गया है। हालांकि यूपी पुलिस ने मौलाना अनवारुल हक की इस मामले में गिरफ्तारी से इंकार किया।

बता दें कि कमलेश तिवारी मर्डर के बाद घटनास्थल से एक मिठाई का डिब्बा मिला था, जिस पर सूरत की एक दुकान का नाम छपा था। यूपी के डीजीपी ओम प्रकाश सिंह ने बताया कि पुलिस को सीसीटीवी फुटेज और अन्य सबूतों के आधार पर कुछ अहम सुराग मिले हैं।

kamlesh-tiwari-is-preparing-for-election

पुलिस को कुछ कॉल डीटेल्स भी हाथ लगे हैं। मामले की पड़ताल के लिए पुलिस की कई टीमें बनाई गई हैं। साथ ही स्पेशल टास्क फोर्स की भी मदद ली जा रही है। बिजनौर के नगीना में आशियाना कॉलोनी से मौलाना अनवारुल की गिरफ्तारी हुई है।

पुलिस महानिदेशक ने बताया कि कमलेश तिवारी को पिछले कई माह से सुरक्षा उपलब्ध करायी गयी थी, जिसके तहत उन्हें गनर के अतिरिक्त स्थानीय थाने से भी सुरक्षाकर्मी दिया गया था।

घटना के समय एक सुरक्षाकर्मी मृतक के आवास के नीचे तैनात था, जिसने हत्यारों को रोका और कमलेश तिवारी से पूछकर ही उन्हें आवास के अन्दर जाने दिया. सम्भवतः हत्यारों ने छद्म नामों का इस्तेमाल किया।  उन्होंने कहा कि इस मामले की जांच तेजी से करते हुए हत्यारों को शीघ्र पकड़ा जाएगा।

Loading...
लड़के/लड़कियों के फोटो देखकर पसंद करें फिर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें