लाइव शो में टीवी एंकर ने किया ‘हिन्दू-मुस्लिम’ कमलेश तिवारी की माँ ने लगाई लताड़

11:27 am Published by:-Hindi News

हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की ह*त्या के सिलसिले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को कमलेश तिवारी के परिवार से मुलाक़ात की। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाक़ात के समय कमलेश तिवारी की मां कुसुम तिवारी, पत्नी किरण तिवारी और दोनों बेटे मौजूद रहे।

मुलाक़ात के बाद कुसुम तिवारी ने सीतापुर में मीडिया से कहा- “मैं वहां पर उनसे (सीएम) यह पूछने गई थी कि क्यों मेरे बेटे की हत्या की गई? क्यों उनकी सुरक्षा घटाई गई? उन्होंने यह जवाब दिया कि वे जिस वक्त ये घटना हुई, यहां पर नहीं थे।”

जब उनसे यह पूछा गया कि क्या वे मुख्यमंत्री की तरफ से दिए गए आश्वासन से संतुष्ट हैं, इसके जवाब में कमलेश तिवारी की मां ने कहा- “हमारी इच्छा के मुताबिक ना उनका हाव रहे न भाव रहे। हम मुख्यमंत्री की तरफ से दिए गए आश्वासन से संतुष्ट नहीं है और अगर इंसाफ नहीं हुआ तो हथियार उठा लेंगे।”

इसी बीच उनका एक विडियो भी वायरल हो रहा है। जिसमे वह मामले को हिन्दू-मुस्लिम का रूप देने पर ABP न्यूज़ के एंकर को लताड़ रही है। कुसुम तिवारी ने एंकर से सीधे कहा कि हिंदू मुस्लिम खेलना बंद करो।

जब टीवी एंकर ने कहा कि कुसुम जी आप मुख्यमंत्री पर आरोप लगा रही है। एक चीज मैं आपसे पूछना चाहूंगा। इसपर कुसुम तिवारी ने उन्हें रोकते हुए कहा कि पहले मैं आपसे कुछ पूछना चाहती हूं। हिंदू-मुस्लिम का शब्द आपने उठाया है। हमने नहीं। क्यों हमको गुमराह कर रहे हो। फिर आप ने कहा कि आप हिंदू-मुस्लिम का मुद्दा उठाकर दंगा कराना चाहती हैं।

उन्होने आगे कहा, क्या चाहते हैं आप लोग , पागल समझ रखा है हमें बेवकूफ लगते हैं। पहले आप पूछते हैं फिर हमें कटघरे में लाकर खड़ाकर देते हैं। ये खेल खेलना बंद कर दो। सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो को काफी शेयर कर रहे हैं और मीडिया पर सवाल उठा रहे हैं।

Loading...
लड़के/लड़कियों के फोटो देखकर पसंद करें फिर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें