Wednesday, June 23, 2021

 

 

 

चुनाव प्रचार के दौरान कमल हासन की कार पर हमला, पिटाई के बाद आरोपी को पुलिस को सौंपा

- Advertisement -
- Advertisement -

तमिलनाडु के विधान सभा चुनाव में प्रचार करने कांचीपुरम पहुंचे मक्कल निधि मैयम के प्रमुख और दिग्गज अभिनेता कमल हासन की कार पर रविवार को हमला हो गया। हासन कांचीपुरम में चुनाव प्रचार के बाद चेन्नई लौट रहे थे। इस घटना में हासन को चोट नहीं आई है।

एमएनएम के नेता एजी मौर्य ने इस घटना के संबंध में अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया। उन्होंने लिखा कि कमल हासन पर हमले की कोशिश करने वाले युवक को पुलिस को सौंप दिया गया है। आरोपी युवक ने शराब के नशे में था। घटना के बाद पार्टी के कुछ कार्यकर्ताओं और आम जनता ने उसकी कथित तौर पर पिटाई कर दी। बाद में उसे पुलिस अस्पताल ले गई।

माना जा रहा है कि शख्स नशे में था और कमल हासन को करीब से देखना चाहता था और कार की खिड़की के पास धमाका करने की कोशिश की थी। एमएनएम के कार्यकर्ताओं का कहना है कि इस घटना की वजह से कार की विंड स्क्रीन को नुकसान पहुंचा है।

मक्क्ल नीधि मय्यम (एमएनएम) ने अपने दो सहयोगी दलों के साथ तमिलनाडु चुनाव लड़ने की घोषणा की है। एमएनएम राज्य की 234 में से 154 सीट पर चुनाव लड़ रही है। कमल हासन ने 6 अप्रैल को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी के 70 उम्मीदवारों की पहली सूची भी जारी कर दी है। पार्टी ने पूर्व राष्ट्रपति दिवंगत एपीजे अब्दुल कलाम के पूर्व सहयोगी को भी टिकट दिया है।

कमल हासन की पार्टी मक्कल निधि मय्यम (MNM) ने एसडीपीआई को 18 सीटें दी हैं। तथा 40-40 सीटें अपनी सहयोगी पार्टियों अभिनेता से नेता बने आर. सरथ कुमार के नेतृत्व वाली अखिल भारतीय समथुवा मक्कल काची तथा परिवेंधर के नेतृत्व वाली इंधिया जननायगा काची के लिए छोड़ी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles