बीजेपी महासचिव के विधायक बेटे ने सरकारी कर्मचारी को बैट से पीटा, हुआ गिरफ्तार

6:21 pm Published by:-Hindi News

इंदौर: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश विजयवर्गीय को इंदौर में नगर निगम कर्मियों की पिटाई के मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है। आकाश के खिलाफ थाना एमजी रोड में हुई धारा 353, 294, 506, 147, 148 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

दरअसल, आकाश दोपहर को सरेराह गुंडागर्दी पर उतर आए थे। जर्जर इमारत तोड़ने पहुंचे निगमकर्मियों से वह न केवल भिड़े बल्कि उन्हें बैट से दौड़ा-दौड़ाकर पीटा भी। आकाश ने इस बारे में पत्रकारों से कहा, “ये तो बस शुरुआत है। हम भ्रष्टाचार और गुंडई को खत्म करेंगे। ‘आवेदन, निवेदन और फिर दना-दन’। ये हमारा एक्शन में आने का तरीका (लाइन ऑफ एक्शन) है।”

आकाश ने अपनी सफाई में कहा, “महिलाओं को बुरी तरह घरों से घसीटकर बाहर निकाला गया था। वहां उस दौरान महिला पुलिस की टीम भी होनी चाहिए थी। मैं वहां जब पहुंचा, तो लोग अधिकारियों पर गुस्सा गए और उन्हें दौड़ा लिया। हम इसके बाद उन अधिकारियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने पुलिस थाने गए।”

मामले में मध्य प्रदेश के गृहमंत्री बाला बच्चन ने NDTV से कहा, ”कोई भी कितना बड़ा नेता हो, यदि कानून को हाथ में लेने का काम करेंगे तो कानून अपना काम करेगी।” वहीं एसएसपी रूचि वर्धन ने कहा है कि विधायक और उनके समर्थकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की जा रही है।

Loading...
लड़के/लड़कियों के फोटो देखकर पसंद करें फिर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें