नई दिल्ली । फ़िल्म ‘पद्मावत’ आज पूरे देश में रिलीज़ हो गयी। दर्शक फ़िल्म को लेकर काफ़ी अच्छी प्रतिक्रिया दे रहे है। जिसने भी अभी तक फ़िल्म देखी है उसके अनुसार फ़िल्म ऐसा कुछ भी नही है जिसकी वजह से इसका विरोध किया जाए। एक दर्शक का यहाँ तक कहना है की फ़िल्म देखने के बाद राजपूत की बहादुरी पर आपको गर्व होने लगेगा। ऐसे में फ़िल्म का विरोध करना उचित नही है।

हालाँकि दर्शक कुछ भी कहे लेकिन करनी सेना समेत कई राजपूत संगठन अभी भी फ़िल्म का विरोध कर रहे है। सड़के जाम की जा रही है, बसो पर पथराव किया जा रहा है और वाहनो को जलाया जा रहा है। देश के वो राज्य जहाँ पर भाजपा का शासन है, वहाँ हालात ज़्यादा बदतर है। इनमे राजस्थान, मध्य प्रदेश और गुजरात शामिल है। यहाँ प्रदर्शनकारियो के ख़िलाफ़ कोई कार्यवाही नही की जा रही। पुलिस तमाशबीन बने खड़ी हुई है।

इससे पहले बुधवार को हरियाणा के गुरुग्राम में एक स्कूल बस पर पथराव किया गया। जिसकी वजह से स्कूली बच्चे दहशत में आ गए। इस पूरी घटना की एक विडियो सोशल मीडिया पर अपलोड की गयी जो कुछ ही देर में वायरल हो गयी। इस कायराना हरकत पर कई दिग्गज लोगों की प्रतिकरियाए आयी है। इनमे प्रकाश राज से लेकर क्रिकेटर मोहम्मद कैफ़ शामिल है।

कैफ़ ने पूरी घटना पर ट्वीट करते हुए लिखा,’ बिलकुल शर्मनाक और बुज़दिलों की तरह मासूम और असहाय स्कूलों के बच्चों पर हमला किया गया। भीड़ द्वारा बच्चों पर हिंसा की गई, इसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए।’ कैफ के इस ट्वीट पर सभी लोग अपनी सहमति दे रहे हैं। ट्विटर यूजर्स का कहना है कि इस प्रकार बच्चों पर हमला किया जाना बहुत ही गलत था और आरोपियों के खिलाफ उचित कार्रवाई होनी चाहिए।

Loading...

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें