loya

loya

सोहराबुद्दीन शेख और तुलसीराम प्रजापति फर्जी एनकाउंटर मामले की सुनवाई कर रहे केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की विशेष अदालत के दिवंगत न्यायाधीश बृजगोपाल हरकिशन लोया की संदिग्ध मौत की जांच की मांग देश भर में उठ रही है. इस मामले में सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई भी होनी है.

इसी बीच जस्टिस लोया के पुत्र अनुज लोया ने रविवार को मुंबई में प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि उनके पिता की मौत को लेकर परिवार को किसी पर शक नहीं है. साथ ही उन्होने निवेदन किया कि उनके परिवार को परेशान करना बंद किया जाना चाहिए. परिवार पिता के मौत के कारण से संतुष्ट है.

हालाँकि अनुज के बयान पर जस्टिस लोया के चाचा श्रीनिवास लोया (81) ने कहा कि अनुज बहुत छोटा है और उसने दबाव में आकर यह बयान दिया होगा. द कारवां पत्रिका से बातचीत में चाचा श्रीनिवास लोया ने कहा है कि जज के बेटे अनुज लोया अभी “बहुत छोटा” है और जब वह प्रेस को संबोधित कर रहा था को शायद वह दबाव में था.

साथ ही उन्होंने जस्टिस लोया की मौत की जांच का समर्थन करते हुए कहा कि रिश्तेदार के रूप में नहीं बल्कि यदि आप मुझसे एक नागरिक के रूप में पूछते हैं तो मेरा विचार है कि सर्वोच्च न्यायालय में शुरू की गई जांच को आगे बढ़ना चाहिए. यह एक नागरिक के रूप में मेरा निजी दृष्टिकोण है.

गौरतलब है कि अनुज की प्रेस कांफ्रेंस से पहले सुप्रीम कोर्ट के चार वरिष्ठ न्यायाधीशों ने प्रधान न्यायाधीश दीपक मिश्र के खिलाफ आवाज बुलंद की थी. जिसमें उन्होंने जस्टिस लोया के केस के बारें में भी टिप्पणी की थी.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?