anuj

anuj

मुंबई: सोहराबुद्दीन शेख फर्जी मुठभेड़ केस की सुनवाई कर रहे जस्टिस लोया की मौत की जाँच की मांग के बीच उनके बेटे अनुज लोया ने कहा कि पिता की मौत पर परिवार को किसी भी प्रकार का संदेह नहीं है.

रविवार को मुंबई में प्रेस कांफ्रेंस कर अनुज ने कहा कि परिवार को किसी पर शक नहीं है और निवेदन किया कि उनके परिवार को परेशान करना बंद किया जाना चाहिए. परिवार पिता के मौत के कारण से संतुष्ट है.

इस दौरान अनुज ने बताया कि उनके पिता की मौत संदिग्ध परिस्थितियों में नहीं हुई. उनकी मौत हार्ट अटैक से हुई थी. उन्होंने कहा, जब पिता की मौत हुई थी तो भावनात्मक कारणों के चलते हमें इस पर संदेह था लेकिन अब हमें किसी पर शक नहीं इसलिए मामले में जांच की जरुरत नहीं.

उन्होंने आगे कहा ‘पिता  की मौत के वक्त में सिर्फ 17  साल का था. उस वक्त मुझे ज्याजा नहीं पता था. हम इससे बाहर निकलना चाहते हैं. हमें डराना और परेशान करना बंद होना चाहिए. मामले में परिवार को परेशान किया जा रहा है. राजनेताओं से अपील है कि वह जज की मौत पर राजनीति न करें. पिता की मौत दिल का दौरा पडने से हुई थी.’

अनुज के वकील अमित नाइक ने कहा कि मामले का राजनीतिकरण नहीं होना चाहिए. यह मामला विवादित नहीं है और इसपर विवाद नहीं किया जाना चाहिए.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?