mukul

mukul

दिल्ली की जवाहरलाल यूनिवर्सिटी से एक और छात्र लापता हो गया है.  छात्र का नाम मुकुल जैन है और वह स्कूल ऑफ लाइफ साइंस से पीएचडी कर रहा है.

गाजियाबाद का रहने वाला मुकुल स्कूल ऑफ लाइफ साइसेज की लैब संख्या 408 से गायब बताया जा रहा है. मुकुल सोमवार को लैब में अपना मोबाइल व अन्य सामान छोड़कर निकला था. लेकिन सोमवार को जब वह घर नहीं पहुंचा तो परिजन ने उसके मोबाइल नंबर पर फोन किया, लेकिन बात नहीं हो सकी. इसके बाद उन्होंने उसे खोजना शुरू किया.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

दक्षिण-पश्चिमी जिले के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि आठ जनवरी की शाम को गुमशुदगी का मामला दर्ज किया गया था. उन्होंने बताया कि इसके पीछे अभी तक किसी तरह की साजिश का शक नहीं है. जेएनयू छात्रसंघ की पूर्व उपाध्यक्ष शेहला राशिद ने मुकुल को खोजने में मदद करने की अपील की.

ध्यान रहे इससे पहले जेएनयू के ही छात्र नजीब के लापता होने की घटना भी सामने आई थी. नजीब अहमद 16 अक्तूबर 2016 को यूनिवर्सिटी के माही-मांडवी हॉस्टल से लापता हो गया था. कथित तौर पर लापता होने से एक दिन पहले एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने नजीब से मारपीट की थी.

नजीब की गुमशुदगी की जांच सीबीआई कर रही है. पिछले साल 16 मई को दिल्ली हाईकोर्ट ने नजीब के लापता होने के मामले की जांच सीबीआई को सौंप दी थी.

Loading...