जम्मू और कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने कहा कि हम ईद की तैयारी कर रहे हैं। हम यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि लोगों को अधिकतम सुविधाएं प्रदान की जाएं।  लोगों को ईद को बिना किसी डर और शांति के साथ मनाना चाहिए।

उन्होंने कहा कि हम ईद को लेकर विशेष तैयारी कर रहे हैं। हम इस मौके पर स्थानीय लोगों को ज्यादा से ज्यादा सुविधाएं उपलब्ध कराएंगे ताकि वह हर्षोल्लास के साथ इसे मना सकें। मलिक ने कहा कि हम चाहते हैं कि घाटी के लोग ईद के त्योहार को बगैर किसी डर के मनाएं।

इससे पहले शुक्रवार को जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक घाटी के हालात का जायजा लेने खुद निकले। उन्होंने श्रीनगर शहर के रावलपोरा, रामबाग, जवाहर नगर, सोनवार तथा राजबाग इलाके का दौरा कर जमीनी स्तर पर उपलब्ध सुविधाओं की जानकारी ली। उन्होंने पाया कि लोगों को सभी मूलभूत सुविधाएं मिल रही हैं।

राज्यपाल ने ललडेड अस्पताल तथा जीबी पंत बाल अस्पताल सोनवार का दौरा कर चिकित्सा सुविधाओं का भी जायजा लिया। मरीजों तथा वार्ड में भर्ती बच्चों के अभिभावकों से बात कर चिकित्सा व्यवस्था का फीडबैक लिया। उन्होंने एक बच्चे को बेहतर चिकित्सा के लिए दिल्ली एयरलिफ्ट करने को कहा है।

राज्यपाल मलिक ने विभिन्न सामाजिक, धार्मिक और राजनीतिक संगठनों के लोगों और नेताओं से अपील की है कि वे राज्य में कानून व्यवस्था बनाए रखने में सरकारी तंत्र का सहयोग करें।

Loading...
लड़के/लड़कियों के फोटो देखकर पसंद करें फिर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

 

विज्ञापन