मुंबई | अगर आप सोच रहे है की 15 अप्रैल के बाद जियो की फ्री सर्विस बंद हो जाएगी तो आप गलत सोच रहे है क्योकि जियो ने एक नए ऑफर की घोषणा कर दी ही. इस ऑफर के तहत यूजर्स को तीन महीने तक अनलिमिटेड फ्री सर्विस का मजा मिलता रहेगा. हालाँकि इसके लिए आपको अपनी जेब ढीली करनी पड़ेगी और फ्री सर्विस पाने के लिए 309 रूपए का रिचार्ज करवाना पड़ेगा.

दरअसल जियो ने अभी यूजर्स को रियायत देते हुए 15 दिन के लिए प्राइम मेम्बरशिप की अवधि आगे बढ़ा दी थी. इसके साथ साथ कंपनी ने समर सरप्राइज ऑफर की भी घोषणा की थी. इस ऑफर में यूजर को प्राइम मेम्बरशिप के साथ 303 या इससे ऊपर का रिचार्ज कराने पर तीन महीने के लिए फ्री सर्विस देने की बात कही गयी थी. लेकिन ट्राई ने इस ऑफर पर सवाल उठाते हुए जियो को इसे बंद करने के लिए कहा था.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

सोमवार को जियो ने ट्राई के निर्देश पर अपना समर सरप्राइज ऑफर वापिस ले लिया. हालंकि जिन लोगो ने ऑफर बंद होने से पहले रिचार्ज करा लिए उन सभी ग्राहकों को इस ऑफर का लाभ दिया गया. लेकिन जिन ग्राहकों ने अभी तक केवल प्राइम मेम्बरशिप ली थी और वो 303 या इससे अधिक का रिचार्ज तक नही करा पाए थे , उनके लिए जियो ने आज एक नए ऑफर की घोषणा कर दी.

इस ऑफर को धन धना धन नाम दिया गया है. इस ऑफर के तहत प्राइम मेम्बर को 309 या 509 रूपए का रिचार्ज करवाना होगा जिसके बाद यूजर को 84 दिन तक अनलिमिटेड मुफ्त सर्विस फ्री दी जाएँगी. 309 रूपए के रिचार्ज में 1GB प्रतिदिन और 509 के रिचार्ज में 2GB 4G डाटा प्रतिदिन दिया जाएगा. इस ऑफर का लाभ वो ग्राहक नही ले पाएंगे जिन्होंने पहले ही समर सरप्राइज ऑफर लिया हुआ है. इसके अलावा नए सिम खरीदने वालो को भी इस ऑफर का लाभ दिया जायेगा.

Loading...