Monday, September 27, 2021

 

 

 

केजरीवाल मानहानि केस में जेठमलानी ने जेटली पर किया कटाक्ष कहा, जिसने कोई चुनाव नही जीता उसका क्या सम्मान

- Advertisement -
- Advertisement -

नई दिल्ली | डीडीसीए मामले में कथित भ्रष्टाचार के आरोप लगाने पर वित्त मंत्री अरुण जेटली ने मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल सहित पांच लोगो पर मानहानि का मुकदमा किया हुआ है. इसी मामले में पिछले दो दिन से अरुण जेटली , जिरह के लिए अदालत में पेश हो रहे है. केजरीवाल की तरफ से केस लड़ रहे मशहूर वकील राम जेठमलानी ने जेटली से आज भी कई रोचक सवाल किये.

राम जेठमलानी ने जेटली पर तंज कसते हुए कहा की आप कहते है की आपकी मानहानि हुई है लेकिन जिस शख्स ने आज तक कोई चुनाव ही न जीता हो उसका सम्मान ही क्या? राम जेठमलानी ने जेटली से पुछा की क्या आपकी केजरीवाल से कोई दुश्मनी है तो उन्होंने कहा की नही लेकिन केजरीवाल का मुझे नही पता. वो मेरे खिलाफ लोकसभा चुनावो में भी प्रचार कर चुके है.

जेटली के जवाब पर जेठमलानी ने अमृतसर लोकसभा चुनाव का जिक्र करते हुए जेटली से पुछा की क्या आप अमृतसर चुनाव की बात कर रहे है? जेटली के हाँ कहने पर जेठमलानी ने कहा की क्या आप पहली बार कोई लोकसभा चुनाव लड़ रहे थे? इस पर भी जेटली ने हां कहा. इसके बाद जेठमलानी ने जेटली पर तंज कसते हुए कहा की तो आप पहली बार लोकतंत्र में अपनी ग्रेट रेपूटेशन को टेस्ट कर रहे थे.

जिरह के दौरान राम जेठमलानी ने जेटली से पुछा की क्या वो पत्रकार मधु किश्वर को जानते है? इस पर जेटली ने कहा की मैं ऐसा नही समझता. इस पर जेठमलानी ने कहा की उन्होंने एक लेटर लिखा था कि जेटली और उनके परिवार ने डीडीसीए से रुपया कंपनियों में भेजा है? इसी लैटर को केजरीवाल ने रीट्वीट किया था. जेटली ने जवाब में कहा की मुझे इसकी जानकारी नही की है कब किश्वर ने ऐसा कहा?

जेटली ने आगे कहा की केजरीवाल ने दुर्भावनापूर्ण और गंभीर आरोप मेरे परिवार और मेरी बेटी पर लगाए की उनके लिंक फजी कंपनियों के साथ है. राजनितिक जीवन में कई राजनितिक आरोप लगते रहते है लेकिन जब एक मुख्यमंत्री कोई आरोप लगाता है तो उसकी कुछ क्रेडिबिलिटी होती है. ऐसे लोगो जब इस तरह के बयान देते है तो वो सही माने जाते है. जब बार बार झूठे आरोप लगाए गए तब मैं क़ानूनी कार्यवाही के लिए बाध्य हुआ.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles