श्रीनगर | बॉलीवुड अदाकारा और फिल्म ‘दंगल’ में गीता फोगत के बचपन का किरदार निभाने वाली जायरा वसीम के बाद उनकी माँ विवादों में फंस गयी है. सोशल मीडिया पर उनकी माँ के तीन साल पुराने ट्वीट शेयर किये जा रहे है जिसमे उन्होंने पाकिस्तान क्रिकेट टीम को सपोर्ट किया था. हालंकि अभी तक इस पुरे मामले में जायरा की माँ की कोई प्रतिक्रिया सामने नही आई है.

दरअसल जायरा वसीम की माँ जारका वसीम ने तीन साल पहले भारत-पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बीच खेले गए टी-20 वर्ल्ड कप के मुकाबले में भारत की बजाय पाकिस्तान टीम का सपोर्ट किया था. उस मैच के दौरान जारका ने ट्वीट किया ,’ शांत रहो और भारत को पराजित करो’. इस ट्वीट के दौरान उन्होंने पाकिस्तान के झंडे का भी इस्तेमाल किया.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

जारका के ऐसे ही कई और ट्वीट सोशल मीडिया पर फैलाये जा रहे है. दरअसल इन ट्वीट को कॉमेडियन सोनम महाजन ने शेयर किया है. उन्होंने जारका के करीब तीन ट्वीट को शेयर किया है जो मार्च 2014 में लिखे गए है. इनमे से एक ट्वीट में जारका वसीम लिखती है,’दिल दिल पाकिस्तान’ तो दुसरे ट्वीट में पाकिस्तान के विस्फोटक बल्लेबाज शहीद अफरीदी की तारीफ करती हुई लिखती है,’वाह क्या धोया है अफरीदी ने, मजा आ गया’.

सोनम महाजन के ये ट्वीट शेयर करते ही सोशल मीडिया पर जारका वसीम ट्रोल होने लगी. फ़िलहाल विवाद बढ़ने के बाद सोनम महाजन का ट्वीटर अकाउंट बंद कर दिया गया है. ट्वीटर पर उनके करीब 60 हजार फोलोवर है. मालूम हो की इससे पहले जायरा वसीम भी विवादों में आ चुकी है. मुख्यमंत्री महबूबा मुफ़्ती से मिलने के बाद अलगावादियों ने जायरा को ट्रोल करना शुरू कर दिया जिसके बाद उन्हें माफ़ी भी मांगनी पड़ी. हालाँकि पुरे बॉलीवुड ने उनका समर्थन किया.

Loading...