jaylalita

चेन्नई | तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता को कल रात आये हार्ट अटैक के बाद पुरे प्रदेश को हाई अलर्ट पर रखा गया है. चेन्नई के सभी स्कूल , कॉलेज बंद कर दिए गए है जबकि अपोलो अस्पताल के बाहर भारी संख्या में सुरक्षाबलो को तैनात किया गया है. अम्मा के समर्थक अस्पताल के बाहर इकठ्ठा होने शुरू हो गए है. डॉक्टर्स के मुताबिक जयललिता के लिए अगले 24 घंटे काफी अहम् है.

चेन्नई के अपोलो अस्पताल में भर्ती जयललिता को रविवार रात हार्ट अटैक आया. गंभीर स्थिति में जयललिता की एंजियोप्लास्टी की गयी है. अपोलो अस्पताल के डॉक्टर ने मीडिया को बताया की हमने लन्दन के डॉक्टर्स के साथ भी कंसल्ट किया है, उन्होंने हमारे इलाज को सही बताया है. उधर जयललिता की हालत को देखते हुए पुरे प्रदेश को अलर्ट कर दिया गया है.

उधर AIDMK के सभी विधायको और सांसदों को अपोलो अस्पताल पहुँचने के निर्देश दिए गए है. संसद की कार्यवाही में हिस्सा ले रहे सभी AIDMK के सांसद दिल्ली से रवाना हो चुके है. उधर अस्पताल में ही कैबिनेट मीटिंग चल रही है. यही नही सरकार ने केंद्र सरकार से रैपिड एक्शन फाॅर्स और पैरा मिलिट्री की टीम तैयार रखने के लिए कहा है जिससे उन्हें किसी भी आपात स्थिति में तुरंत रवाना किया जा सके.

उधर कर्णाटक सरकार ने भी राज्य परिवहन की सभी बसों को चेन्नई जाने से रोक दिया है. स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा ने कहा की एम्स से डॉक्टर की एक टीम चेन्नई भेजी जा रही है. वही चेन्नई में अपोलो अस्पताल की और जाने वाले रास्तो को रोक दिया गया है. जयललिता के घर की सुरक्षा भी बढ़ा दी गयी है. किसी भी आपात स्थिति में प्रदेश के हालात बेकाबू न हो इसलिए करीब 20 हजार सुरक्षाबल तैनात किये गए है.


शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें