Saturday, November 27, 2021

केंद्रीय मंत्री जयंत सिन्हा बाल-बाल बचे, सुरक्षा गार्ड समेत कई घायल

- Advertisement -

रांची : केंद्रीय मंत्री जयंत सिन्हा का शुक्रवार देर रात लगभग 12:30 बजे सड़क दुर्घटना के शिकार हो गए। इस हादसे मे वे बाल-बाल बचे। हालांकि जयंत सिन्हा की एस्कॉर्ट गाड़ी के दुर्घटनाग्रस्त होने से एक जवान रमेश कुमार घायल हो गया।

नागरिक उड्डयन राज्य मंत्री व हजारीबाग सांसद जयंत सिन्हा ये दुर्घटना चरही घाटी के पास उस वक्त हुई, जब वे रांची से हजारीबाग लौट रहे थे। इस दौरान जमशेदपुर जा रहे सिख समुदाय के लोगों ने एस्कॉर्ट वाहन की मदद की।

बता दें कि हाल ही में जयंत सिन्हा रामगढ़ में कथित गौरक्षा के नाम पर पीट-पीट कर की गई अलीमुद्दीन अंसारी की हत्या के मामले मे सजायाफ्ता 11 में से 8 दोषियों को जमानत मिलने पर हजारीबाग की जय प्रकाश नारायण सेंट्रल जेल लेने पहुंचे थे।

jayn

इस दौरान जयंत ने हत्यारों को न केवल फूलमालाएं और मिठाई दीं, बल्कि ऊपरी अदालत में उनका केस लड़ने का भी आश्वासन दिया। हत्यारों के साथ जयंत सिन्हा की तस्वीर वायरल हो रही है।

इस मामले उनकी चौतरफा आलोचना हो रही है। पूर्व मुख्‍यमंत्री और झारखंड मुक्ति मोर्चा के नेता हेमंत सोरेन ने कहा कि यह काफी गंभीर मामला है और जो सिन्‍हा ने किया है वह किसी मंत्री को शोभा नहीं देता।

वहीं झारखंड कांग्रेस के अध्‍यक्ष अजय कुमार ने कहा कि राज्‍य में रघुबर दास और केंद्र में नरेंद्र मोदी के नेतृत्‍व वाली सरकार वादों को पूरा करने में नाकाम रही है ऐसे में बीजेपी सांप्रदायिक भावनाओं को भड़का रही है।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles