तीन तलाक विरोधी जावेद अख्तर के समर्थन ने कन्हैया कुमार की बढ़ाई मुश्किलें

11:24 am Published by:-Hindi News

राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के महासचिव और प्रवक्ता फैज इमाम मलिक ने कहा कि बेगूसराय में जावेद अख्तर आए और उन मुसलमानों को भाजपा का एजंट बता कर चले गए जो तनवीर हसन के साथ है. मुसलमान चुप रहे क्योंकि कुछ लोग कन्हैया के पक्ष में है.

तीन तलाक पर नरेंद्र मोदी सरकार के फ़ैसले की आलोचना करने वाले मुसलमानों ने जावेद अख्तर से सवाल क्यों नहीं किया कि तीन तलाक का समर्थन वे क्यों कर रहे हैं. कन्हैया कुमार से भी सवाल करें कि तीन तलाक पर उनकी क्या राय है.

उन्होने कहा कि यह वक्त सोचने का है, जज्बात में बहने का नहीं है. आज ही किसी ने मुझे व्हाट्सअप पर संदेश भेजा था कि एक कन्हैया ने मुसलमानों की एकता को खंडित कर डाला है.

उन्होने कहा, कन्हैया की आवाज का मैं भी कायल हूं लेकिन सवाल वोट का है तो हम बिहार में महागठबंधन के साथ पूरी ताकत के साथ खड़े हैं. बेगूसराय की अवाम से अपील है कि वे तनवीर हसन को जिताएं और एक अच्छे व सच्चे इंसान को सांसद बनाएं.

बता दें कि जावेद अख्तर तीन तलाक के सख्त विरोधी है। अख्तर का मानना है कि कॉमन सिविल कोड पर देशव्यापी बहस हो और संविधान को आधार बनाकर निर्णय लिया जाए. जो संविधान के विरुद्ध है, उसे खारिज कर दिया जाए. ट्रिपल तलाक को लेकर वह कहते है कि इसे तत्काल प्रभाव से बंद किया जाना चाहिए।

Loading...
लड़के/लड़कियों के फोटो देखकर पसंद करें फिर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें