Friday, December 3, 2021

तीन तलाक विरोधी जावेद अख्तर के समर्थन ने कन्हैया कुमार की बढ़ाई मुश्किलें

- Advertisement -

राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के महासचिव और प्रवक्ता फैज इमाम मलिक ने कहा कि बेगूसराय में जावेद अख्तर आए और उन मुसलमानों को भाजपा का एजंट बता कर चले गए जो तनवीर हसन के साथ है. मुसलमान चुप रहे क्योंकि कुछ लोग कन्हैया के पक्ष में है.

तीन तलाक पर नरेंद्र मोदी सरकार के फ़ैसले की आलोचना करने वाले मुसलमानों ने जावेद अख्तर से सवाल क्यों नहीं किया कि तीन तलाक का समर्थन वे क्यों कर रहे हैं. कन्हैया कुमार से भी सवाल करें कि तीन तलाक पर उनकी क्या राय है.

उन्होने कहा कि यह वक्त सोचने का है, जज्बात में बहने का नहीं है. आज ही किसी ने मुझे व्हाट्सअप पर संदेश भेजा था कि एक कन्हैया ने मुसलमानों की एकता को खंडित कर डाला है.

उन्होने कहा, कन्हैया की आवाज का मैं भी कायल हूं लेकिन सवाल वोट का है तो हम बिहार में महागठबंधन के साथ पूरी ताकत के साथ खड़े हैं. बेगूसराय की अवाम से अपील है कि वे तनवीर हसन को जिताएं और एक अच्छे व सच्चे इंसान को सांसद बनाएं.

बता दें कि जावेद अख्तर तीन तलाक के सख्त विरोधी है। अख्तर का मानना है कि कॉमन सिविल कोड पर देशव्यापी बहस हो और संविधान को आधार बनाकर निर्णय लिया जाए. जो संविधान के विरुद्ध है, उसे खारिज कर दिया जाए. ट्रिपल तलाक को लेकर वह कहते है कि इसे तत्काल प्रभाव से बंद किया जाना चाहिए।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles