jasoda ben joins indo pak peace marchjasodabenindopakfriendshipsandeeppandey1

गुजरात के अहमदाबाद मे बीती 19 जून को साबरमती आश्रम से “भारत पाक मैत्री एवं शांति यात्रा” निकाली गई जो कलोल, मेहसाणा होते हुए शीही पहुँची।

इस यात्रा मे प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की पत्नी जसोदा बेन भी शामिल हुई प्रातः 7 बजे बलिस्ना गाँव से एक किलोमीटर पहले वे यात्रा मे शामिल हुई। इस दौरान उन्होने यात्रियों का भी स्वागत किया।

जसोदाबेन “भारत पाक मैत्री एवं शांति यात्रा” में शामिल होकर विश्व शांति का सन्देश दिया। जसोदा बेन कहा “इन यात्रियों को मैं बधाई देती हूँ जो विश्व शांति चाहते हैं। मैं भी भगवान से प्रार्थना करती हूँ, इन यात्रियों की प्रार्थना कुबूल हो।”

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

सैनिकों की हत्याओं को गलत बताते हुए जसोदा बेन ने किसी भी सैनिक की किसी भी सरहद पर हत्या न हो इसकी भगवान से प्रार्थना की। जसोदा बेन के साथ उनके भाई अशोक मोदी भी यात्रा के स्वागत के लिए आये थे।

modii

आलोक पाण्डेय ने भारत पाकिस्तान यात्रा जिंदाबाद, युद्ध नहीं शांति चाहिए, पूरी दुनिया में शांति कायम हो, परमाणु शस्त्र नष्ट करो, दक्षिण एशिया को परमाणु मुक्त घोषित करो जैसे नारे लगाये गए जिसे जसोदा बेन और अशोक मोदी ने समर्थन दिया।

बता दें कि सोसिलिस्ट विचारधारा के सामाजिक कार्यकर्ता एवं मेगसेसे अवार्ड से सम्मानित संदीप पाण्डेय की अगवानी में 19 जून को भारत पाकिस्तान मैत्री एवं शांति यात्रा निकाली गई।

संदीप पाण्डेय ने बताया “पूरी यात्रा में अब तक केवल तीन से चार लोग ही ऐसे मिले हैं जिन्होंने यह कहा कि भारत पाक मित्रता हो ही नहीं सकती। अधिकतर लोगों ने यात्रा का स्वागत किया और इस मुद्दे को समर्थन भी दिया।”

Loading...