Wednesday, June 23, 2021

 

 

 

मानहानि केस में कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने NSA अजित डोभाल के बेटे से मांगी माफी

- Advertisement -
- Advertisement -

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जयराम रमेश ने राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल के बेटे विवेक डोभाल से माफी मांगी। उन्होने ये माफी दिल्ली की एक अदालत में चल रहे मानहानि केस में मांगी। जिस पर कांग्रेसी नेता के खिलाफ मानहानि मामले से जुड़ी कार्रवाई बंद कर दी गई। हालांकि, यह केस Caravan Magazine के खिलाफ चलता रहेगा।

शनिवार को विवेक डोभाल ने जानकारी दी कि जयराम रमेश ने माफी की मांग की है, जिसे उन्होंने स्वीकार कर लिया है। हालांकि विवेक डोभाल ने कहा कि कारवां पत्रिका के खिलाफ मानहानि मामला जारी रहेगा। कारवां पत्रिका ने विवेक डोभाल के खिलाफ आपत्तिजनक बयान और लेख छापे थे।

राउज एवेन्यू के एडिश्नल मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट जज सचिन गुप्ता के समक्ष पेशी के दौरान रमेश ने कहा, “मैंने विवेक के खिलाफ बयानबाजी की थी और चुनाव के गरमाए माहौल के दौरान कई बयान दिए थे। मुझे उन्हें पहले वेरिफाई करना चाहिए था।”

रमेश ने यह भी कहा, “मैं इसीलिए अपने बयानों के लिए विवेक और उनके परिवार से माफी मांगता हूं। मेरी इसके साथ ही कांग्रेस पार्टी से भी गुजारिश है कि वह अपनी वेबसाइट पर उपलब्ध प्रेस कॉन्फ्रेंस को भी हटा दे, जिसमें मेरे उस बयान का जिक्र था।”

बता दें कि कारवां नाम की एक पत्रिका ने अजीत डोभाल और उनके परिवार पर गंभीर आरोप लगाते हुए अपने लेख में दावा किया था कि विवेक एक विदेशी फंड फर्म चला रहे हैं, जिसके प्रमोटरों की संदिग्ध पृष्ठभूमि रही है। इसके अलावा लेख में कहा गया था कि विवेक डोभाल केमैन आइलैंड में हेज फंड चलाते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles