Monday, October 18, 2021

 

 

 

मुसलमानो की बढ़ती आबादी से देश में हिंदू हो सकता है असुरक्षित – जैन मुनि तरुण सागर

- Advertisement -
- Advertisement -

tarun sagar 1498757398

जयपुर । जैन मुनि तरुण सागर ने मुस्लिमों को लेकर एक बहुत विवादित बयान दिया है। उनका मानना है की मुस्लिमों की बढ़ती आबादी की वजह से देश में हिंदू असुरक्षित हो सकता है। उन्होंने यह भी कहा की मुस्लिम , लव जिहाद के तौर पर एक साज़िश रच रहे है जिससे की झूठे प्यार के नाम पर हिंदू लड़कियों को मुस्लिम बनाया जा सके। उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी से जनसंख्या वृद्धि को लेकर क़ानून बनाने की माँग की।

गुरुवार को जयपुर में मीडिया से बात करते हुए उन्होंने उपरोक्त विचार रखे। उन्होंने कहा कि अगर मुस्लिमों की बढ़ती आबादी पर रोक नही लगायी तो देश में विस्फोटक स्थिति पैदा हो सकती है। मेरा मानना है की कुछ मुस्लिम भारत विरोधी है और भारत के टुकड़े करना चाहते है। वे रहते है यहाँ है लेकिन दिल से पाकिस्तान के साथ है। अगर इनको नही रोका गया तो देश में हिंदू असुरक्षित हो जाएँगे।

तरुण सागर यही नही रुके उन्होंने मुस्लिमों के प्रति अपनी भड़ास निकालते हुए कहा की,’ लव जिहाद मुस्लिमों की साज़िश है, अगर इसे नही रोका गया तो कुछ दिनो में दूसरा पाकिस्तान बनते हुए देखेंगे।’ राजनेताओ पर तुष्टिकरण की नीति अपनाने का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा की इसी वजह से देश में मुस्लिमों की आबादी बढ़ रही है। कोई भी राजनीतिक दल इसमें दख़ल नही देना चाहता।

तरुण सागर ने दो बच्चे पैदा करने का क़ानून लाने की माँग करते हुए कहा कि सभी जातियों के लिए इसे लागू करना चाहिए। तरुण सागर ने मुज़फ़्फ़रनगर का उदाहरण देते हुए कहा की जहाँ जहाँ भी मुस्लिमों की आबादी ज़्यादा है वहाँ हिंदू संकट में पड़ते जा रहे हैं। इसलिए मेरी मोदी जी से अपील है की वो जल्द से जल्द दो जनसंख्या वृद्धि को लेकर क़ानून लाए नही तो देश के हालात विस्फोटक हो सकते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles