देश पहले जाटों ने जलाया अब राजपूत जला रहे है लेकिन देशद्रोही मुसलमान – एजाज खान

9:48 pm Published by:-Hindi News
ajaz khan 660x330

ajaz khan 660x330

मुंबई । संजय लीला भंसाली की फ़िल्म ‘पद्मावत’ को लेकर पूरे देश में बवाल मचा हुआ है। करनी सेना समेत कई राजपूत संगठन लगातार इस फ़िल्म का विरोध कर रहे है। अब यह विरोध हिंसक रूप ले चुका है। पीछले एक हफ़्ते से सड़कों पर जमकर उत्पात मचाया जा रहा है। वाहनो को आग के हवाले किया जा रहा है, बसो और मल्टीप्लेक्ष में तोड़फोड़ की जा रही है। यही वजह है की क़रीब 4 राज्यों में सिनेमाघर मालिकों ने फ़िल्म को रिलीज़ करने से इंकार कर दिया।

इतना सब होने के बावजूद फ़िल्म 25 जनवरी को रिलीज़ हो गयी। लेकिन अभी भी यह उत्पात रुकने का नाम नही ले रहा है। चौकाने वाली बात यह है की इस गुंडागर्दी के बीच पुलिस आँख बंद करे बैठी है। जिन भी राज्यों में करनी सेना और अन्य राजपूत संगठनो के कार्यकर्ता उत्पात मचा रहे है, वे सब भाजपा शासित राज्य है। इन लोगों को भाजपा सरकार की और से ख़ूब संरक्षण मिल रहा है। इसलिए पुलिस असहाय होकर इन लोगों की गुंडागर्दी देख रही है।

एक फ़िल्म के ऊपर इस तरह देश में मचे बवाल से काफ़ी लोग आहत है। बॉलीवुड की कई दिग्गज हस्तियाँ हिंसा की आलोचना कर रही है। रीयलिटी शो बिग बॉस के प्रतिभागी रहे अभिनेता एजाज़ खान ने करनी सेना द्वारा मचाए गए उत्पात पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने ट्वीट कर इसकी आलोचना करते हुए बड़ा सवाल खड़ा किया। उन्होंने पूछा कि देश राजपूत जला रहे है और देशद्रोही मुसलमान है?

उन्होंने ट्वीट कर लिखा,’ देश पहले जाटों ने जलाया, फिर राम रहीम के भक्तों ने और अब राजपूत जला रहे हैं…लेकिन देशद्रोही मुसलमान है, भक्तों जागो।’ बता दे की एजाज़ खान पहले भी सोशल मीडिया के ज़रिए सामाजिक मुद्दों पर अपनी राय रखते आए है। गौरक्षको की कथित गुंडागर्दी पर भी उन्होंने अपनी आवाज़ बुलंद की थी। उन्होंने इस मामले में प्रधानमंत्री मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा था।

Loading...
लड़के/लड़कियों के फोटो देखकर पसंद करें फिर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें