Monday, January 17, 2022

ऐसा कुछ भी नहीं करुंगा जिससे गुजरात का नाम खराब हो : मोदी

- Advertisement -

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को गुजरात के सौराष्‍ट्र क्षेत्र में सौनी परियोजना का उद्घाटन किया. इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने सबोधन में कहा कि ढाई साल के कार्यकाल के दौरान उन्हें एहसास हुआ कि गुजरात के मुख्यमंत्री पद पर रहते हुए उन्होंने जो कुछ सीखा, उससे उन्हें नई दिल्‍ली में काम करने में मदद मिली.

उन्होंने गुजरात के लोगों को यह आश्वासन देते हुए कहा कि वह ऐसा कुछ भी नहीं करेंगे जिससे कि उनके गृह राज्य का नाम खराब हो. उन्होंने आगे कहा उन्होंने कहा, ”गुजरात से काफी शिकायतें आई हैं कि जब से मैं दिल्ली गया हूं (वर्ष 2014 में प्रधानमंत्री बनने के बाद), मेरा इस राज्य में बहुत कम ही आना हुआ है.”

मोदी ने कहा, ”जब मैं दिल्ली गया, मेरे लिए सब कुछ नया था. वहां सीखने, समझने के लिए काफी चीजें थीं, लेकिन अब मैं काम सीख गया हूं.” वर्ष 2001 से 2014 के मध्य तक गुजरात के मुख्यमंत्री रहे मोदी ने कहा, ”जो चीजें मैंने गुजरात से सीखीं, वह भी मेरे लिए काफी उपयोगी रहीं.”

उन्होंने आगे कहा ”जब इस देश के लोगों ने गुजरात के बेटे को प्रधानमंत्री के तौर पर स्वीकार किया है, ऐसे में मैं आपको आश्वस्त करना चाहूंगा कि मैं ऐसा कोई काम नहीं करूंगा जिससे कि इस राज्य के लोगों को शर्मिंदा होना पड़े.”

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles