देश के साथ गद्दारी करते हुए आईएसआई के लिए जासूसी करने वालों का रिश्ता भारतीय जनता पार्टी और बजरंग दल के साथ सामने आ चूका हैं. अब इस मामले में एक और खुलासा हुआ हैं. आईएसआई के लिए जासूसी करने वाले ये आरोपी विश्व हिन्दू परिषद से भी जुड़े हुए हैं.

इस पुरे नेटवर्क का मास्टरमाइंड बलराम सिंह विश्व हिन्दू परिषद से जुड़ा हुआ है. बलराम की गिरफ्तारी सतना से हुई हैं. हिंदी पत्रिका आउटलुक की रिपोर्ट के अनुसार फरवरी, 2015 में विश्व हिन्दू परिषद स्वर्ण जयंती महोत्सव समिति की ओर से सतना में आयोजित विराट हिन्दू सम्मेलन में बलराम सिंह ने सक्रिय भूमिका निभाई थी.

बलराम सिंह की विहिप के कार्यकारी अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया समेत कई स्थानीय लोगों के साथ उसकी तस्वीर सामने आने की बात भी सामने आयी है. याद रहें कि इस कांड में आरोपी ध्रुव सक्सेना के पहले ही भारतीय जनता पार्टी से रिश्ते सामने आ चुके हैं. ध्रुव सक्सेना भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिला संयोजक हैं.

ध्रुव सक्सेना बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय का करीबी बताया जा रहा हैं. वह मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सहित बीजेपी के कई बड़े नेताओं के साथ मंच साझा कर चूका हैं.


शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें