नई दिल्ली | भारतीय क्रिकेटर और स्विंग गेंदबाजी के दिग्गज इरफ़ान पठान , आजकल सोशल मीडिया की गूगली से खासे परेशान नजर आ रहे है. दरअसल हाल ही में उनके द्वारा सोशल मीडिया पर डाली गयी कई पोस्ट पर वो ट्रोल हो चुके है. सोमवार को भी उनके साथ कुछ ऐसा ही हुआ. मंगलवार को उन्होंने फेसबुक पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की. इस तस्वीर में उन्होंने अपनी कलाई पर राखी बाँधी हुई थी.

इस तस्वीर के कैप्शन में इरफ़ान ने सभी लोगो को रक्षा बंधन की शुभकामनाये भी दी. लेकिन एक मुस्लिम का राखी बांधना , उनके कुछ मुस्लिम फेंस को पसंद नही आया. इसलिए उन्होंने इरफ़ान को खरी खोटी सुनानी शुरू कर दी. एक यूजर ने तो इरफ़ान को नसीहत देते हुए यहाँ तक कह दिया की आपके पिताजी मौलवी है, इसके बाद भी तुम ऐसा नीच काम कर रहे हो, मुस्लिम बनो मेरे भाई. यह इस्लाम में हराम है.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

एक अन्य यूजर ने लिखा की इरफ़ान के मुस्लिम होने पर अफ़सोस जाहिर करते हुए लिखा की अगर तुमसे अभी इस्लामिक इयर या किसी तारीख के बारे में पूछ ले तो तुम्हे इस बारे में पता नही होगा लेकिन रक्षा बंधन याद है तुम्हे. एक दुसरे यूजर ने इरफ़ान से पुछा की कही ऐसा करना इस्लाम में हराम तो नही है? एक बार अपने मौलानाओ से भी पूछ लो? हालाँकि कुछ लोगो इरफ़ान का समर्थन करते भी नजर आये.

एक यूजर ने लिखा की इसको धर्म से जोड़ने की बजाय अगर इंसानियत से जोड़ो तो अच्छा रहेगा. एक यूजर आकिल हैदर ने लिखा की जाति, धर्म , मजहब से ऊपर उठकर पुरे राष्ट्र को एक सूत्र में बाँधने वाले भाई बहन के पवित्र पर्व रक्षा बंधन की सभी को हार्दिक शुभकामनाये. इससे पहले इरफ़ान को अपनी पत्नी की एक तस्वीर जिसमे वह हाथो से अपने चेहरे को ढकी हुई थी, को पोस्ट करने पर ट्रोल किया जा चूका है.

Loading...