Sunday, June 20, 2021

 

 

 

आईपीएल में नही चुने जाने से दुखी इरफ़ान पठान ने अपने फैन्स को भेजा भावनात्मक सन्देश

- Advertisement -
- Advertisement -

बड़ोदरा | एक समय भारतीय टीम के बेहतरीन आलराउंडर रहे इरफ़ान पठान अपने जीवन के सबसे कठिन दौर से गुजर रहे है. भारतीय टीम से पहले ही बाहर चल रहे इरफ़ान पठान को उम्मीद थी की वो आईपीएल के जरिये भारतीय टीम में दोबारा वापिसी कर सकते है. लेकिन चौकाने वाली बात यह है की सोमवार को हुई खिलाडियों की नीलामी में किसी भी टीम ने इरफ़ान पठान को नही ख़रीदा.

भारतीय टीम को साल 2007 में हुए टी20 वर्ल्ड कप जीताने में अहम् भूमिका निभाने वाले इरफ़ान पठान को किसी भी टीम मालिक ने खरीदने में दिलचस्पी नही दिखाई. अब तक 102 आईपीएल मैच खेल चुके इरफ़ान पठान के लिए यह बेहद ही दुखदायी रहा. नीलामी में नही बिकने के कारण इरफ़ान पठान पहली बार आईपीएल में नही खेल सकेंगे. लेकिन इस बात से वो निराश जरुर हुए है लेकिन हारे नही है.

32 वर्षीय इरफ़ान पठान ने इस बारे में अपने शुभचिंतको से कुछ बाते साझा की. उन्होंने एक बेहद ही भावनात्मक सन्देश देते हुए उनका शुक्रिया अदा किया. इरफ़ान पठान ने लिखा की साल 2010 में मेरी पीठ में 5 फ्रैक्चर थे, मेरे फिजियो ने मुझसे कहा की अब तुम्हे इस खेल को अलविदा कह देना चाहिए क्योकि अब तुम शायद ही खेल पाओ. उस समय मैंने अपने फिजियो से कहा की मैं कोई भी दर्द बर्दास्त कर सकता हूँ लेकीन अपने देश की तरफ से इस खूबसूरत खेल को न खेलने का दर्द मैं बर्दास्त नही कर सकता.

मैंने हार नही मानी और न केवल क्रिकेट खेलना शुरू किया बल्कि भारतीय टीम में भी जगह बनायी. मैंने अपनी जिन्दगी में बहुत सारी चुनौतियों का सामना किया है, और हर बार की तरह इस चुनौती का भी डटकर सामना करेंगे. मैं इस चीज को अपने फैन्स के साथ शेयर करना चाहता था. इसी ट्वीट में इरफ़ान ने अपने फैन्स को शुक्रिया अदा करते हुए कहा की इस मुश्किल घडी में भी मेरा साथ देने के लिए शुक्रिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles