Sunday, December 5, 2021

बकाया नहीं मिला तो इंटीरियर डिजाइनर ने की खुदकुशी, अर्नब गोस्वामी पर FIR दर्ज

- Advertisement -

अंग्रेजी समाचार चैनल रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी बड़ी मुसीबत में फंस गए है. गोस्वामी सहित 3 लोगों के खिलाफ आत्महत्या मामले में एफआईआर दर्ज की गई. तीनों पर एक इंटीरियर डिजाइनर को खुदकुशी के लिए उकसाने का आरोप है. बीते शनिवार (5 मई) को इंटीरियर डिजाइनर ने अपने आवास पर आत्महत्या कर ली थी.

इंडियन एक्सप्रेस की खबर की अनुसार, 5 मई 2018 को इंटीरियर डिजाइनर अनवे नायक ने अपने आवास पर आत्महत्या कर ली थी. पुलिस के अनुसार, नायक ने अलीबाग स्थित अपने बंगले में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. नायक के शव के पास ही उनकी मां का भी शव बरामद किया गया.

नायक की पत्नी ने रिपब्लिक टीवी पर बकाया राशि नहीं देने का आरोप लगाया. पत्नी ने बताया कि इसकी वजह से नायक ने आत्महत्या कर ली. नायक के शव के पास बरामद सुसाइड नोट के आधार पर पुलिस ने अरनब के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज किया. अरनब के अलावा फरोज शेख और नीतेश सारदा के खिलाफ भी FIR दर्ज की गई है.

बता दें मृतक इंटीरियर डेकोरेटर थे, जिन्होंने तीन लोगों के साथ काम किया. इनके नाम सुसाइड नोट में लिखे पाए गए हैं. एएसपी (रायगढ़) संजय पाटिल ने बताया कि मृतक की पत्नी ने शिकायत में ये भी कहा है कि तीनों ने बकाया राशि का भुगतान नहीं किया था, जिससे पति को बिजनेस में काफी नुकसान उठाना पड़ा, जिससे उन्होंने आत्महत्या जैसा कदम उठा लिया.

चैनल ने आरोपों के बेबुनियाद बताया है. चैनल ने बयान जारी कर कहा कि ऐसे व्यक्ति के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी जो नायक से संबंधित किसी भी मामले में संलिप्त पाया जाएगा.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles