Thursday, August 5, 2021

 

 

 

मुंबई में अर्णब गोस्वामी और उनकी पत्नी पर फेंकी गई स्याही, दो आरोपी गिरफ्तार

- Advertisement -
- Advertisement -

रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ अर्णब गोस्वामी और उनकी पत्नी पर आधी रात मुंबई में दो लोगों ने कथित ह’मले की कोशिश की। जब वे इसमें नाकाम रहे तो कार पर स्याही फेंक दी। इस संबंध में दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

घटना के बारे में अर्णब ने कहा है कि रात करीब 12:10 पर वह पत्नी के साथ कार से ऑफिस से घर जा रहे थे। गणपतराव कदम मार्ग पर बाइक से आए दो लोगों ने उन्हें ओवरटेक किया। उन्होंने रास्ता रोक लिया और ड्राइवर साइड से कार की विंडो पर कई बार वार किया। कार अर्णब चला रहे थे। शीशा नहीं टूटा तो उन्होंने लिक्विड से भरा एक बोतल निकाला और उसे कार पर फेंका। वह गालियां भी दे रहे थे। उनका आरोप है कि हमला यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने किया है।

पुलिस ने अर्णब पर हम’ले के संबंध में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। इनके खिलाफ एनएम जोशी मार्ग पुलिस थाने में आईपीसी की धारा 341 और 504 के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। उधर, सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि हम अर्णब गोस्वामी पर हमले की कोशिश की निंदा करते हैं। अगर इस मामले में शिकायत हुई है तो पुलिस को मौजूदा कानून के मुताबिक कार्रवाई करनी चाहिए।

बता दें कि महाराष्ट्र के पालघर में दो साधुओं की हत्या के बाद अर्णब गोस्वामी ने अपने टीवी शो में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। इस मामले में बुधवार को राजस्थान के जयपुर में दो अलग-अलग थानों में शिकायत दर्ज की गई। छत्तीसगढ़ में भी उनके खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज कराई गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles