Thursday, September 16, 2021

 

 

 

इंदौर की मेयर ने मोदी और शिवराज की तस्वीर पर चढ़ाई फूलो की माला

- Advertisement -
- Advertisement -

इंदौर | हिन्दू परम्पराओ के अनुसार जिन्दा व्यक्ति की तस्वीर पर कभी भी फूलो की माला नही चढ़ायी जाती. अगर कोई ऐसा करता है तो यह बड़ा अपशकुन माना जाता है. हालाँकि भारत में हर साल ऐसे मामले देखने को मिल जाते है जिसमे किसी बड़ी हस्ती की तस्वीर पर फूलो की माला चढ़ा दी जाती है. हिन्दू परम्पराओ का ज्ञान होने के बावजूद पढ़े लिखे लोग ऐसी चूक कर जाते है.

एक ऐसी ही घटना सोमवार को देखने को मिली. मध्य प्रदेश के इंदौर में शहर की महापौर ने प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की तस्वीरो पर फूलो की माला चढ़ा दी. मामला तूल पकड़ता देख बीजेपी विधायक ने प्रतिक्रिया देते हुए महापौर पर कार्यवाही करने की मांग की. दरअसल सोमवार को इंदौर की महापौर मालिनी गौड़ के घर पर एक कार्यक्रम आयोजित किया गया.

इस कार्यक्रम में मालिनी गौड़ के हाथो बड़ी गलती हो गयी. मालिनी ने घर के अन्दर लगी मोदी और शिवराज की तस्वीरो पर फूलो की माला चढ़ा दी. कार्यक्रम में आये पत्रकारों ने इस घटना को अपने कैमरे में कैद कर लिया. कुछ ही देर में चर्चा शुरू होने लगी की मलिनी गौड़ ने जिन्दा रहते हुए भी मोदी और शिवराज को स्वर्गवासी बना दिया. इतना कुछ होने के बाद भी मालिनी की तरफ से अभी कोई प्रतिक्रिया नही मिली है.

उधर तस्वीरे वायरल होते ही बीजेपी विधायक जीतू पटवारी मीडिया के सामने आये और कहा की जिस किसी ने भी प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री की तस्वीरो पर माला चढ़ाई है , उसके खिलाफ कार्यवाही होनी चाहिए. जीतू ने हैरानी जताते हुए कहा की ऐसा कैसे हो सकता है की महपौर के घर पर कार्यकर्म है और उन्ही का इस और ध्यान नही गया? वो स्वयं बीजेपी की सदस्य है. उनको इसका ध्यान रखना चाहिए था. आखिर इतनी बड़ी चूक उनसे हुई कैसे?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles