न्यूजर्सी | डोनाल्ड ट्रम्प के अमेरिकी राष्ट्रपति बनने के बाद गैर अमेरिकियों के खिलाफ एक मुहीम सी छिड गयी है. पहले मुस्लिम समुदाय के लोगो को निशाना बनाया गया और अब भारतीय पेशेवर निशाने पर है. ट्रम्प के राष्ट्रपति पद की शपथ लेने के बाद करीब 3 भारतीयों को मौत के घाट उतारा जा चूका है. ताजा घटनाक्रम में न्यूजर्सी में रहनी वाली एक भारतीय महिला और उसके बेटे की घर में घुसकर हत्या कर दी गयी.

मिली जानकारी के अनुसार मूलतः आंद्र प्रदेश की रहने वाली एन शशिकला, अपने पति हनुमंता और बेटे के अनीश साईं साथ करीब 9 साल से अमेरिका के न्यूजर्सी में रह रहे थे. शशिकला और उसके पति दोनों ही सॉफ्टवेर प्रोफेशनल है. शशिकला घर रहकर काम करती थी जबकि उनके पति किसी कंपनी ने नौकरी करते थे. आंद्र प्रदेश में शशिकला के परिजनों के अनुसार गुरुवार को शशिकला और उसके बेटे की हत्या कर दी गयी.

गुरुवार शाम को जब हनुमंता घर लौटा तो दोनों घर में मृत पाए गए. आंद्र प्रदेश के प्रकाशम जिले से विधायक वाई. सम्बासिवा राव ने बताया की उन्होंने अमेरिका में तेलगु एसोसिएशन से बात की. उन्होंने बताया की दोनों की हत्या की गयी है. पिछले डेढ़ महीने में भारतीयों पर हमले की यह तीसरी घटना है. भारतीयों पर बढ़ रहे हमलो पर चिंता जताते हुए दोनों सदनों के सदस्यों ने सरकार से इस मामले में हस्तक्षेप करने की मांग की.

दोनों सदनों में विपक्ष ने यह मुद्दा उठाते हुए कहा की प्रधानमंत्री मोदी को ट्रम्प के समक्ष यह मामला रखना चाहिए और अपनी चिंता से अवगत कराना चाहिए. विपक्ष के मामला उठाने पर केन्द्रीय मंत्री मुख़्तार अब्बास नकवी ने जवाब दिया की विदेश मंत्री इस मामले में पूरी गंभीरता और संवेदनशीलता के साथ काम कर रही है. राज्यसभा के डिप्टी स्पीकर पी कुरियन ने भी मामले की गंभीरता को देखते हुए इसे उच्चतम स्तर पर उठाने की वकालत की.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?