शनिवार को केरल के कोझिकोड में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पाकिस्तानी जनता को सीधे संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि वह पाकिस्तानी नेताओं पर विश्वास करना छोड़ दें क्योंकि दोनों देश एक ही समय पर स्वतन्त्र हुए पर भारत कहां से कहां पहुंच गया और पाकिस्तान कहां रह गया. आज भारत को दुनिया को सॉफ्टवेयर और पाकिस्तान आतंकवाद निर्यात करता है.

उन्होंने आगे कहा, मैं पाकिस्तान की आवाम का आह्वान करता हूं हम लड़ने के लिए तैयार हैं. आओ लड़ते हैं देखें पहले अपने देश की गरीबी कौन खत्म करता है. पहले बेरोजगारी पहले कौन खत्म करता है. दोनों देश अशिक्षा को खत्म करने के लिए लड़ें, देखें पहले कौन अशिक्षा से पार पाता है. पाकिस्तान की जनता का आह्वान करता हूं कि आओ नवजात शिशुओं को बचाने की लड़ाई लड़ें.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

मोदी ने कहा कि सरकार गरीबी को समाप्त कर भारत को समृद्ध बनाने के जन संघ के संस्थापक दीन दयाल उपाध्याय की सोच को आगे बढ़ायेगी जिनका जन्मशती समारोह कल है. गरीबी पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि पाकिस्तान को गरीबी को हटाने के बारे में सोचना चाहिए इससे वहां की जनता ज्यादा खुश होगी. ।उन्होंने कहा कि वह समय दूर नहीं है जब पाकिस्तान के लोग अपने नेताओं से इन मुद्दों पर सवाल करेंगे.

साथ ही प्रधानमंत्री ने पकिस्तानी सरकार को चेताते हुए कहा, पाकिस्तान के हुक्मरान सुन लें, हमारे 18 जवानों का बलिदान बेकार नहीं जाएगा. हम आपको विश्व समुदाय से अलग करके रहेंगे. वो दिन दूर नहीं जब पाकिस्तानी आवाम अपने हुक्मरानों के खिलाफ खड़ी होगी.

Loading...