Thursday, May 19, 2022

JNU के प्रोफेसर ने अपनी छात्रा से कहा, “तुम्हारे स्तन बहुत अच्छे है”

- Advertisement -

जेएनयू के प्रोफेसर अतुल जोहरी का एक शर्मनाक बयान सामने आया है. जेएनयू की एक छात्रा ने जोशी पर एक ऐसा आरोप लगाया है जिसे यह पता चलता है की इस समाज में पुरुषों की सोच औरत के लिए क्या है. प्रोफेसर जोहरी अपनी एक छात्रा को एक ऐसी बात कही है. जिससे हर कोई हैरान है कि आखिर किसी प्रोफेसर की सोच इतनी घिनौनी कैसे हो सकती है.

मामले में पहली एफआईआर होने के चार दिन बाद अतुल जौहरी 20 मार्च को शाम 4 बजे के करीब गिरफ्तार हुए और करीब सात बजे जमानत पर रिहा हो गये। जौहरी को चट-पट मिली जमानत को लेकर भी छात्र और सोशल मीडिया यूजर्स सवाल उठा रहे हैं. जौहरी के खिलाफ एफआईआर भी तब दर्ज हुई जब जेएनयू के 50 प्रोफसरों ने आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की माँग की.

रिपोर्ट के मुताबिक, प्रफेस्सर जोहरी ने अपनी स्टूडेंट से कहा कि “यू हैव आ नाइस बूब्स” (तुम्हारे स्तन बहुत अच्छे है ) छात्र ने यह आरोप लगाते हुए प्रोफेसर जोशी के खिलाफ FIR दर्ज कराई.

कोहराम न्यूज़ को मिली जानकारी के मुताबिक, अतुल जौहरी पर जिन नौ लड़कियों ने आरोप लगाया है उनमें से दो के आरोप बहुत गंभीर हैं और गैर-जमानती अपराध के तहत आते हैं. अन्य सात लड़कियों ने भी जौहरी के खिलाफ अलग-अलग शिकायत दर्ज करायी है. जौहरी ने  खुद पर लगे सभी आरोपों को बेबुनियाद बताया.

आपको बता दें कि, जौहरी पर आरोप लगाने वाली लड़की द्वारा दर्ज करायी गई शिकायत की प्रति इंडिया टुडे ने प्रकाशित की है. यह शिकायत इंग्लिश में है हम साभार उसका अविकल हिन्दी अनुवाद आपके सामने प्रस्तुत कर रहे हैं ताकि आप मामले की गंभीरता को समझ सकें.

आपको बता दें कि, जौहरी जेएनयू के स्कूल ऑफ लाइफ साइसेंज में प्रोफेसर हैं. जेएनयू की वेबसाइट के मुताबिक, उनके अंडर पाँच लड़के और छह लड़कियाँ पीएचडी कर रहे हैं. एक और लड़की उनके तहत कोलैबरोशन पीएचडी स्टूडेंट है. जौहरी 50 से ज्यादा छात्रों के एमफिल सुपरवाइजर रह चुके हैं.

- Advertisement -

Hot Topics

Related Articles