Friday, December 3, 2021

JNU के छात्र नजीब के लापता होने के खिलाफ संघर्ष कर रहे कार्यकर्ता नदीम खान को सीबीआई ने पूछताछ के लिए बुलाया

- Advertisement -

JNU के लापता छात्र नजीब के परिवार वालों के साथ संघर्ष करने वाले कार्यकर्ताओं में से दो को सीबीआई ने जवाब तलब करने के लिए नोटिस भेजकर हाज़िर होने के लिए कहा है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इन में से एक कार्यकर्ता का नाम नदीम खान है जिसे नाजीब की लापता होने की खबर करीब तीन दिन बाद मिली. वहीँ दुसरे कार्यकर्ता उमर खालिद को इस मामले के बारें में 1 दिन बाद पता चला था. जिन लोगों के नाम FIR में नजीब के परिवार ने डलवाए थे उन्हें अब तक तलब नहीं किया गया है.

dtr6tr

आपको बता दें की, इस बारे में नदीम खान ने लिखा है कि:

“CBI ने सम्मन भेजा है आज 10 बजे बुलावा है, मुझे और Umar Khalid को नोटिस सर्व किया गया है जबकि मुझे घटना की जानकारी 3 दिन बाद और उमर को 24 घण्टे बाद हुई थी. जिन लोगो के नाम परिवार ने FIR में कहे गवाहों ने जिनका नाम लिया उनको न कभी ज्यूडिशियल कस्टडी में लिया गया न पुलिस रिमांड में लेकिन हम लोगो को इसलिए बुलाया जा रहा है ताकि दबाव बना सके और नजीब के आंदोलन को कुचला जा सके क्योकि सीबीआई पर लगातार धरने के आह्वान यूनाइटेड अगेंस्ट हेट करता रहा है बरहाल चाहे गिरफ्तार किया जाए या दबाव बनाया जाए नजीब की वापसी तक आंदोलन जारी रहेगा. 10 बजे सीबीआई आफिस में होंगे आगे का देखा जाएगा.”

इस बारे में उम्र खालिद ने भी एक पोस्ट लिखी है:

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles