Wednesday, December 1, 2021

IPL का सफ़र बीच में ही छोड़कर स्वदेश लौटे यह 4 प्लेयर्स

- Advertisement -

आईपीएल 2018 टूर्नमेंट 7 अप्रैल से शुरू हुए थे और लगभग आधा सफर तय कर चुका है. अब तो साफ-साफ़ उम्मीद की जा सकती है कि कौन-कौन सी टीम प्लेऑफ का सफर तय करेंगी. ऐसे में खिलाड़ियों का फिट रहना भी अपने आप में एक चुनौती है क्योंकि आगे हारने का चांस नहीं लिया जा सकेगा. लेकिन सफर की शुरुआत में ही प्लेयर्स के जख्मी होने का झटका खानेवाली तीन टीमों के लिए फिर एक बुरी खबर आई है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, राजस्थान रॉयल्स और चेन्नै सुपर किंग्स के कुल 4 विदेशी खिलाड़ियों को आईपीएल के सफर को बीच में ही छोड़कर जाना होगा. ये सभी खिलाड़ी इंग्लैंड के हैं. इनमें मोईन अली (आरसीबी), क्रिस वोक्स (आरसीबी), मार्क वुड (सीएसके) और बेन स्टोक्स (आरआर) का नाम शामिल है.

आपको बता दें कि, इंग्लैंड को पाकिस्तान के साथ दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है. यह सीरीज 24 मई से शुरू होनेवाली है. जानकारी के मुताबिक, ये खिलाड़ी टेस्ट सीरीज शुरू होने से लगभग एक हफ्ते पहले (17 मई के आसपास) अपने देश लौट जाएंगे. इस सीरीज का पहला टेस्ट लॉर्ड्स में खेला जाएगा.

वहीँ आईपीएल में सीएसके के लिए मार्क वुड ने अच्छी गेंदबाजी की है, वहीं क्रिस वोक्स भी कुछ वक्त के लिए सबसे ज्यादा विकेट लेकर पर्पल कैप लगा चुके हैं. वहीं आईपीएल 2018 के सबसे महंगे खिलाड़ी बेन स्टोक्स फेल हुए, उन्हें 12.5 करोड़ रुपये में राजस्थान रॉयल्स ने खरीदा था.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles