Monday, January 24, 2022

हर महीने हसीन ने लिए शमी से पैसे, वायरल हुई बैंक डिटेल्स

- Advertisement -

शमी की जिंदगी में छाये परेशानियों के बदल थमने का नाम ही नहीं ले रहीं है. शमी मामले में रोज़ एक नया मोड़ आ जाता है. रोज़ नए-नए खुलासे सामने आ रहें है. हाल ही में शमी ने पत्नी हसीन जहां ने खुद पर लगाए गए बैंक खाता ब्लॉक करने के आरोप पर अपना पक्ष रखा. हसीन ने हाल ही में एक लाख रुपए खाते से निकाले और दूसरा चेक कैश भी नहीं होने दिया, क्योंकि घर खर्च के लिए 1 लाख रूपये महीना काफी होता है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, हसीन अपने पति शमी के ही डेबिट कार्ड का इस्तेमाल कर रही थीं. हालांकि, अब शमी ने अपने बैंक अकाउंट में लेनदेन को लेकर रोक लगा दी. इससे परेशान होकर हसीन ने शमी पर आरोप लगाया कि शमी ने बेटी और घर खर्चे के पैसे निकालने पर भी रोक लगा दी.

आपको बता दें कि, इसके अगले दिन शमी ने खुलासा किया कि हसीन एक-एक लाख रुपए के दो चेक लेकर बैंक गई थीं और उन्होंने एक लाख रूपये खाते से निकाले. अब शमी की बैंक स्टेटमेंट सामने आयें है उनमें साफ देखा गया है कि 1 चेक जिसका नंबर 303718 है, हसीन के एकाउंट में क्रेडिट हो गया जबकि दूसरा रोक दिया गया कि 1 लाख रूपये महीना बहुत होगा.

5487987989

आपको बता दें कि इससे पहले शमी ने हसीन पर आरोप लगाया था कि हसीन ने उनसे बेटी का बीमा कराने के लिए पैसे मांगे थे. उस रकम में से हसीन ने कुछ पैसों का बीमा बेटी के नाम पर कराया और बाकी के पैसे का खुद का बीमा करा लिया.

शमी ने यह भी कहा था कि, ‘जब मैं एक विदेश दौरे पर था तो हसीन ने मुझे फोन किया था. उसने मुझसे फोन पर कहा था कि बेटी के लिए 15 लाख रुपए का बीमा कराना है. उसकी बात सुनकर मैंने कह दिया था कि ठीक है, मैं तुम्हें पैसे दे दूंगा, तुम बीमा करा लेना.

रिपोर्ट के मुताबिक, शमी ने कहा कि, ‘विदेश दौरे के बाद जब मैं घर वापस आया तो मैंने बीमा के कागज देखे. बीमा के कागज देखकर मेरे होश उड़ गए थे. हसीन जहां ने हमारी बेटी के नाम केवल 5 लाख रुपए का बीमा कराया था, जबकि अन्य 10 लाख का बीमा उसने खुद के नाम करा रखा था.’

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles