Monday, December 6, 2021

“कोई भी महिला बड़े लोगों के साथ सोए बिना रिपोर्टर या पत्रकार नहीं बन सकती,” बीजेपी नेता ने शेयर की पोस्ट

- Advertisement -

इन दिनों बीजेपी विवादों में घिरे नज़र आ रहे है. आये वह ऐसा कुछ कर जाते है जो समाज के लिए बेहद आपत्तिजनक हो जाता है. इस बार बीजेपी नेता एस वी शेखर ने गुरुवार को एक विवादास्पद फेसबुक पोस्ट शेयर की. इसमें महिला पत्रकारों को लेकर गलत टिप्पणियां की गयी थी. इस फेसबुक पोस्ट का शीर्षक था, “मदुरई यूनिवर्सिटी, गवर्नर एंड द वर्जिन चीक्स ऑफ ए गर्ल.”

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस पोस्ट में दावा है कि कोई भी महिला बड़े लोगों के साथ सोए बिना न्यूज रीडर या रिपोर्टर नहीं बन सकती. अब चेन्नई के पत्रकारों ने शेखर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. यह पत्रकार शुक्रवार को बीजेपी राज्य मुख्यालय के सामने प्रदर्शन करेंगे.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फेसबुक पोस्ट में लिखा गया कि, मीडिया के लोग तमिलनाडु के तुच्छ, नीच और असभ्य जन हैं. कुछ अपवाद हैं. मैं सिर्फ उनकी इज्जत करता हूं, अन्यथा तमिलनाडु का पूरा मीडिया अपराधियों, धूर्तों और ब्लैकमेलर्स के हाथ में है. शेखर ने फेसबुक पोस्ट की शुरुआत में इसका क्रेडिट “थिरूमलाई एस” नाम के शख्स को दिया है.

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, थिरूमलाई अमेरिका में एक “घोर बीजेपी समर्थक” है. शेखर ने बताया कि, “अमेरिका जाने के दौरान मेरी उनसे मुलाकात हुई. उन्होंने मुझे बताया कि वह पीएम नरेंद्र मोदी के समर्थक हैं.” शेखर ने आगे कहा, “शेयर करने से पहले मैंने पोस्ट पूरी तरह से नहीं पढ़ी. मैं कभी किसी को गाली नहीं दूंगा. मैं उस पोस्ट को डिलीट करना चाहता था, लेकिन फेसबुक ने मेरा अकाउंट ब्लॉक कर दिया है. मैं अगले 24 घंटे तक अपना फेसबुक अकाउंट नहीं खोल सकता हूँ.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles