450 75675687

कोल्कता की सडको में अमित की रैली से पहले आज सड़कों पर बीजेपी विरोदी देखने को मिले. इससे यह तो साफ़ हो गया है की ममता बनर्जी के राज्य में कोई बीजेपी को पसंद नहीं कर रहा है. सभी राज्यों को साधने की कोशिश में अलग-अलग जगहों का दौरा कर रहे पार्टी अध्यक्ष अमित शाह अब पश्चिम बंगाल में एक रैली करने की बना रहे है लेकिन रैली से पहले ही अमित शाह को उनका जवाब मिल गया है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आज यानी शनिवार को होने वाली उनकी रैली से ठीक पहले बंगाल में बीजेपी के खिलाफ पोस्टरबाजी शुरू हो गई है. अमित शाह की रैली से पहले शुक्रवार को कोलकाता की मेयो रोड पर ‘बंगाल-विरोधी बीजेपी वापस जाओ’ के पोस्टर देखने को मिले. बीजेपी ने केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह और पश्चिम बंगाल के मुख्य सचिव को पत्र लिखकर अमित शाह की रैली में आनेवाले लोगों की सुरक्षा सुनिश्चित करने की मांग की.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

आपको बता दें कि, शनिवार को ही तृणमूल कांग्रेस भी राष्ट्रीय नागरिकता रजिस्टर के खिलाफ रैली करने वाली है. बीजेपी ने आरोप लगाया है टीएमसी ने उनके कार्यकर्ताओं पर हमला करने के लिए अपनी रैलियां बुलाईं हैं, जिससे उन्हें रैली में आने से रोक सकें. बता दें कि एनआरसी के विरोध में टीएमसी शनिवार को कोलकाता को छोड़कर पूरे राज्य में प्रदर्शन करने को तैयार है.