Wednesday, December 8, 2021

बलात्कार केस में पीड़िता के पिता ने मांगी आसाराम के लिए मौत की सज़ा

- Advertisement -

Sexual harassment case: godman's bail plea rejected

15 साल पुराने दो साध्वियों से बलात्कार के मामले में डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम सिंह को 20 साल की सज़ा होने के बाद अन्य बलात्कार के मामलों में भी पीड़ितों को न्याय की उम्मीद बंध रही है.

हाई प्रोफाइल आसाराम केस के मामले में पीड़ित लड़की के पिता ने बलात्कारी आसाराम के लिए फांसी की सज़ा की मांग की है. हाल ही में इस मामले में धीमी गति से हो रही सुनवाई पर सुप्रीम कोर्ट ने नाराजगी जाहिर की थी.

एनडीटीवी से खास बातचीत में पीड़िता के पिता ने कहा कि  हम 4 साल से आसाराम की सजा का इंतजार कर रहे हैं. गुरमीत राम रहीम पर आए फैसले से हमें उम्मीद जगी है कि हमें भी न्याय मिलेगा.

उन्होंने कहा कि हम तो 20 साल की सजा को भी कम मानते हैं. इन लोगों ने बच्चियों का जीवन बर्बाद कर दिया. इन्हें फांसी की सजा होनी चाहिए ताकि दूसरों को भी इससे सबक मिल सके.

उन्होंने आरोप लगाया कि वह जानबूझकर केस के डीले कर रहे हैं, क्योंकि अगर सजा हो गई तो जेल में खाने पीने संबंधित मिल रही सुविधाएं भी बंद हो जाएंगी.

पीड़िता के पिता ने कहा आसाराम के वकील केस को आगे नहीं बढ़ने देते. वे हमेशा अपील करते रहते हैं और तारीख पर तारीख लेते रहते हैं.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles