Tuesday, June 28, 2022

इमाम बुखारी ने राहुल से पूछा – मुसलमानों के खिलाफ हिंसा पर खामोशी क्यों ?

- Advertisement -

दिल्ली की जामा मस्जिद के शाही इमाम अहमद बुखारी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को पत्र लिखकर देश में मुस्लिमों के खिलाफ जारी हिंसा और उस पर काँग्रेस की खामोशी को लेकर सवाल खड़े किए। उन्होने कहा कि हमारे साथ हिंसा का जो सलूक हो रहा है। उसके खिलाफ आपकी आवाज कहां है?

इमाम बुखारी ने लिखा है कि मॉब लिंचिंग के नाम पर 64 मासूम मुसलमानों को मार दिया गया। इमाम बुखारी ने कहा, “हमारे साथ जो सुलूक सरकार कर रही है उसके खिलाफ आपकी आवाज कहां है?” इमाम बुखारी ने कहा कि आज मुसलमानों का कारोबार करना मुश्किल हो गया है और मुस्लिम नौजवान टोपी-दाढ़ी के साथ बाहर नहीं निकल पा रहे हैं।

उन्होंने कहा है कि उन्हें भरोसा है कि जिम्मेदार विपक्ष होने के नाते राहुल गांधी मुसलमानों के हित में सरकार पर दबाव बनाएंगे। इमाम बुखारी ने कहा कि देश में मुसलमानों के लिए पहले की तरह निर्भीक माहौल बनाया जाए ताकि मुसलमान बेखौफ जी सकें।

इसके अलावा उन्होने पीएम मोदी को भी खत लिखा। पीएम मोदी को लिखे खत में अहमद बुखारी ने कहा है कि प्रधानमंत्री ने खुद संसद में मॉब लिंचिंग की घटनाओं की निंदा की, लेकिन सरकार के मंत्री और बीजेपी नेताओं के गैरजिम्मेदार बयानों की वजह से मुस्लिम डर के साए में जिदंगी गुजारने को मजबूर हैं।

- Advertisement -

Hot Topics

Related Articles