दो साध्वियों के साथ बलात्कार के मामले में दोषी ठहराए गए डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह के बारें में बड़ा खुलासा हुआ है.

राम रहीम के दामाद ने आरोप लगाया कि राम रहीम के उसकी मुंह बोली बेटी के साथ भी अवैध सम्बन्ध है. राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत के पति विश्वास गुप्ता कहा कि मई 2011 में एक बार गलती से राम रहीम के कमरे का दरवाजा खुला रह गया था, तब दोनों को उसने आपत्तिजनक हालात में देखा था.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

दिसंबर 2009 में राम रहीम ने हनीप्रीत को गौद लिया था. विश्वास ने बताया कि दोनों को रंगेहाथ पकड़ लेने के चलते राम रहीम ने विशवास को चुप न रहने पर जान से मारने की धमकी दी थी. जिसके चलते विश्वास ने पूरे परिवार सहित डेरा छोड़ पंचकुला में किराए के मकान में रहना शुरू कर दिया था.

अब विश्वास ने हरियाणा एवं पंजाब हाईकोर्ट में दाखिल कर बाबा पर बीवी कब्जाने का आरोप लगाया. विश्वास का कहना है उसकी पत्नी हनीप्रीत जिसका असली नाम प्रियंका है वो राम रहीम के साथ ही रह रही है. राम रहीम ने ही विश्वास गुप्ता की शादी 14 फरवरी 1999 को कराई थी.

विश्वास गुप्ता कहते हैं कि अगर बाबा गुरमीत राम रहीम मेरी पत्नी हनीप्रीत को धर्मबेटी मानते हैं तो फिर दूर क्यों रखते हैं. जब होटलों में बाबा जाते रहे तो मुझे बगल वाले कमरे में भेज दिया जाता था, जबकि मेरी पत्नी रात में बाबा के साथ रहती थी.

Loading...