Wednesday, September 22, 2021

 

 

 

गौरक्षा दल वालो ने IIT स्टूडेंट को गौ-तस्कर समझ पीट-पीटकर मार डाला

- Advertisement -
- Advertisement -

गौरक्षा दल के नाम पर गली मौहल्ले में कुकरमुत्तो की तरह उग आये ये दल गुंडागर्दी के अलावा कुछ और नही कर रहे है. ताज़ा वारदात में गोरक्षा दल के कार्यकर्ताओं ने कोलकाता में गो तस्करी के शक में एक बेकसूर IIT स्टूडेंट की जान ले ली।

अंग्रेजी अख़बार इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक चौबीस परगना निवासी कौशिक पुरकायत जब अपनी मौसी के घर काली पूजा में हिस्सा लेने जा रहा था तब गौरक्षा दल वालो ने इसे गौ तस्कर समझ लिया और लोगों ने उसे बीच रास्ते में उस वक्त पीट-पीटकर मार डाला.

मारने से पहले गौरक्षा दल वाले उसे घसीटते हुए लोकल क्लब ले गये जहां उसे बुरी तरह पीटा गया। जब कौशिक के परिवार वाले उसे बचाने पहुंचे तो हमलावरों ने कौशिक को अस्पताल ले जाने के बदले 1.5 लाख रुपए की मांग की।

“हमारे बेटे को बहुत बुरी तरह पीटा गया जब हम घटनास्थल पर पहुंचे तो उन्होंने हमसे डेढ़ लाख रुपए की मांग की इतने में कौशिक की मौत हो चुकी थी जब उसे अस्पताल ले जाया गया तो वहां मृत घोषित कर दिया” कौशिक के पिता ने रोते हुए बताया.

पुलिस ने 10 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है। आरोपियों में तृणमूल कांग्रेस शासित ग्राम पंचायत का एक सदस्य तापस मिलक भी शामिल है। आरोपियों में से पांच को गिरफ्तार कर लिया गया है, तापस अब भी फरार है।

बिलकुल ऐसा ही वाकया एक बार पहले भी हो चूका है जहाँ गौरक्षा दल के कार्यकर्ताओं ने मरी गाय को दफ़नाने ले जा रहे युवक पीट पीटकर मार डाला था, बाद में पता चला था की युवक हिन्दू है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles