irfan

गांधीनगर | भारतीय क्रिकेटर इरफ़ान पठान अभी हाल ही में पिता बने है. इरफ़ान ने इसकी सूचना खुद ट्वीट करके दी. उन्होंने अपने बेटे का नाम इमरान रखा है. हालांकि इरफ़ान को बेटे का नाम रखने के लिए बड़ी ही अजीब सलाह भी मिली. जिसका इरफ़ान ने बखूबी जवाब दिया. दरअसल उनके एक फैन ने इरफ़ान को अपने बेटे का नाम याकूब या दाउद न रखने की सलाह दी थी.

20 दिसम्बर को इरफ़ान पठान के यहाँ बेटे ने जन्म लिया. उन्होंने अपने ट्वीटर अकाउंट से इसकी जानकारी देते हुए लिखा ‘इस अहसास को बयाँ करना मुश्किल है. यह एक बहतरीन कशिश है. ब्लेस्ड विद ए बेबी बॉय’. इसके बार इरफ़ान को बधाई देने वालो का ताँता लग गया. लेकिन उनके एक फैन ने उनको बड़े ही अजीब ढंग से बधाई दी.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

इरफ़ान के फैन दिव्यांशु राज ने लिखा ‘ बेटा होने पर बहुत बहुत बधाई इरफ़ान , लेकिन एक सलाह देना चाहूँगा की अपने बेटे का नाम याकूब या दाउद नही रखना , ये दुनिया बहुत हास्यद्पद है’. दिव्यांशु के इस ट्वीट का जवाब देते हुए इरफ़ान पठान ने लिखा ‘ यह नाम हमारे और परिवार के दिल के बेहद करीब है, नाम है इमरान..’.

इरफ़ान ने अगले ट्वीट में दिव्यांशु के उस तंज का जवाब दिया और लिखा ‘ नाम चाहे जो भी रखेंगे लेकिन एक बात पक्की है की वो भी अपने पापा और बड़े पापा की तरह मुल्क का नाम रोशन ही करेगा’. इरफ़ान का यह जवाब वाकई लाजवाब था. दरअसल कुछ दिन पहले करीना कपूर ने अपने नवजात बेटे का नाम तैमुर रखा था जिस पर काफी बवाल हुआ. यह इरफ़ान पर उसी कड़ी में एक तंज कसा गया था.

Loading...