Saturday, September 25, 2021

 

 

 

‘अगर हमारी सरकार होती तो 15 मिनट में चीन को उठाकर बाहर फेंक देते’ – राहुल गाँधी

- Advertisement -
- Advertisement -

हरियाणा से अभी अभी राहुल गाँधी का एक विडियो सामने आया है जो आते ही सोशल मीडिया पर वायरल होना शूरू हो गया है. इस विडियो में राहुल गांधी के तेवर काफी आक्रामक नज़र आ रहे हैं और वो सीधे पीएम मोदी पर निशाना लगा रहे हैं.

आमतौर पर प्रधानमंत्री मोदी के लिए सभ्य भाषा का इस्तेमाल करने वाले राहुल गांधी इस बार काफी आक्रामक हो गये हैं उन्होंने कहा की “यह कायर कहता है की हमारी ज़मीन पर किसी का कब्ज़ा नही हुआ है, अगर हमारी सरकार होती तो उठाकर बाहर फेंक देते चीन को”.

राहुल गांधी ने कहा की ‘चाइना में इतना दम नही था की वो हमारे देश के अन्दर एक कदम भी रख दे , आज पूरी दुनिया में एक ही देश है जिसमे सीमा के अन्दर दुसरे देश की सेना आई और कायर प्रधानमन्त्री कहता है की इस देश की ज़मीन किसी ने नहीं ली, और ये अपने आप को देशभक्त कहतें हैं, अगर हमारी सरकार होती ना तो उठाकर फेंक देते चाइना को बाहर, 15 मिनट नही लगते, लेकिन यह प्रधानमन्त्री किसान की शक्ति को नही समझ रहा है, मजदूर की शक्ति को नहीं समझ रहा है”.

विडियो देखकर आपको अंदाज़ा हो जाएगा की राहुल गांधी काफी आक्रामक नज़र आ रहे हैं और पीएम के लिए ‘कायर’ जैसे शब्दों का इस्तेमाल कर रहे हैं. गौरतलब है की पिछले दिनों जब पुलिस ने राहुल गाँधी को हाथरस जाने से रोका था तब भी उन्होंने रुख अपनाते हुए कहा था की “दुनिया की कोई भी शक्ति उन्हें हाथरस जाने से नही रोक सकती”,

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles